Connect with us

Haryana

देशद्रोह मामले में नहीं हो सके हनीप्रीत पर आरोप तय

15 मई को होगी अगली सुनवाई सत्यखबर, पंचकुला (उमंग श्योरान) – डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर आज आरोप तय नही किये जा सके। हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों को पंचकूला कोर्ट में आज पेश किया गया। हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों को पहले ही चार्जशीट की कॉपी […]

Published

on

15 मई को होगी अगली सुनवाई

सत्यखबर, पंचकुला (उमंग श्योरान) – डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर आज आरोप तय नही किये जा सके। हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों को पंचकूला कोर्ट में आज पेश किया गया। हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों को पहले ही चार्जशीट की कॉपी दी जा चुकी है। आज की सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष द्वारा सीडी की की मांग गई। एसआईटी ने चालान के साथ कोर्ट में मामले से संबंधित सीडी सौंपी थी। मामले की अगली सुनवाई अब 15 मई को होगी। 15 मई को भी हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए ही पेश किया जाएगा। साथ ही एसआईटी द्वारा बाद में 7 अन्य आरोपियों के खिलाफ जो सप्लिमेंटरी चालान दाखिल किया था उसके सेशन कोर्ट में आने के बाद ही सभी 32 अरोपियों के आरोपों पर बहस की जाएगी। और उसके बाद ही हन्नीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर आरोप तय किये जायेंगे।

गौरतलब है कि हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत है अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज। हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी है। हनीप्रीत समेत 25 लोगों के खिलाफ SIT ने पंचकूला कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *