Connect with us

Gohana

दो दलों का मेल नहीं बल्कि दो दिलों का मेल है ये गठबंधन – डॉ कपूर नरवाल

बरोदा व गोहाना हलके के नेताओ ने संयुक्त बैठक कर की प्रैस वार्ता सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – इनलो पार्टी व् बसपा पार्टी के बरोदा व् गोहाना हलके के नेताओ ने संयुक्त बैठक कर की प्रैस वार्ता की इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओ ने की कहा जल्द ही हल्का स्तर, जिला स्तर पर और […]

Published

on

बरोदा व गोहाना हलके के नेताओ ने संयुक्त बैठक कर की प्रैस वार्ता

सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – इनलो पार्टी व् बसपा पार्टी के बरोदा व् गोहाना हलके के नेताओ ने संयुक्त बैठक कर की प्रैस वार्ता की इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओ ने की कहा जल्द ही हल्का स्तर, जिला स्तर पर और फिर राज्य स्तर पर रैलियों का आयोजन कर प्रदेश से भाजपा को जड़ से उखाडऩे का काम शुरु कर दिया जाएगा। इनलो पार्टी एक मई एसवाईएल को लेकर जेल भरो आंदोलन का अभियान शुरु करेगी। आज प्रदेश में क्राइम व् महिलाओ पर लगातार बड़ रहे अत्याचार पर मौजूदा बीजेपी की सरकार रोक लगाने में नाकाम साबित हुई है।

इस दौरान इनलो पार्टी ने बरोदा हलके के अध्यक्ष डॉ कपूर नरवाल ने कहा कि यह दो दलों का मेल नहीं बल्कि दो दिलों का मेल है। इसलिए दोनों दलों के कार्यकर्ता मिलकर पार्टी हाईकमान के दिशानिर्देश के अनुसार एकजूट जनता के हित और सरकार द्वारा किये जा रहे जनविरोधी नीतियों और निर्णयों के खिलाफ जन आंदोलन किये जाएगें। विपक्ष द्वारा गठबंधन पर टिप्पणी किये जाने पर उन्होंने कहा कि क्या भाजपा ने लोस के चुनाव में गठबंधन नहीं किया भाजपा नेताओं को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए कि वे अपने किये हुए वायदों को पूरा वरना आने वाले लोस और विस चुनाव में वे गांव में वोट मांगने के लिए जाने के काबिल भी नहीं रहेगें।