Connect with us

Haryana

दो दिवसीय जिलास्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता में रहा सतनाली के खिलाडिय़ों का दबदबा

    सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा) दो दिवसीय जिलास्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग एकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 3 गोल्ड, 2 सिल्वर व 1 ब्रॉन्ज मेडल। महेंद्रगढ़ स्थित श्रीकृष्णा विद्यालय में आयोजित दो दिवसीय जिलास्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता का समापन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में डॉ. बीरसिंह उपस्थित […]

Published

on

 

 

सत्यखबर, सतनाली मंडी (मुन्ना लाम्बा)

दो दिवसीय जिलास्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग एकेडमी सतनाली के खिलाडिय़ों ने जीते 3 गोल्ड, 2 सिल्वर व 1 ब्रॉन्ज मेडल। महेंद्रगढ़ स्थित श्रीकृष्णा विद्यालय में आयोजित दो दिवसीय जिलास्तरीय स्कूली बॉक्सिंग प्रतियोगिता का समापन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में डॉ. बीरसिंह उपस्थित रहे तथा अध्यक्षता स्कूल पीआरओ सुधीर यादव ने की।

 

इस बारे में जानकारी देते हुए गुलशन पांचाल व मोनू शेखावत सतनाली ने बताया कि इस बॉक्सिंग प्रतियोगिता में जिला के 5 खंडों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। जिसमें सतनाली की महाराणा प्रताप बॉक्सिंग एकेडमी के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप बॉक्सिंग एकेडमी के खिलाडिय़ों ने खेलते हुए अंडर-14 में राहुल पुत्र ईश्वर सिंह ने गोल्ड, गौरव पुत्र पुत्तु सिंह ने सिल्वर, हिमांशु पुत्र श्रवण सिंह ने ब्रॉन्ज, अंडर-17 में पंकज पुत्र रमेश कुमार ने गोल्ड, सुनील पुत्र धर्मवीर ने सिल्वर, अंडर-19 में सुरेंद्र पुत्र वेदप्रकाश ने गोल्ड मेडल प्राप्त कर अपने माता-पिता के साथ क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

 

इस अवसर पर एकेडमी कोच मोनू शेखावत ने कहा कि मेडल विजेता काफी बेहतर खिलाड़ी हैं तथा इन्होंने जिलास्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता में मेडल जीतकर यह साबित कर दिया है कि ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे किसी से कम नहीं हैं, चाहे वह किसी भी क्षेत्र में क्यों न हो। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को इन खिलाडिय़ों प्रेरणा लेकर पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी बढ़-चढक़र हिस्सा लेना चाहिए। खेलों से ही हमारा शरीर स्वस्थ रहता है व कोई भी रोग नहीं लगता। उम्मीद है कि ये खिलाड़ी आगे भी कड़ी मेहनत कर देश-प्रदेश में क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *