Connect with us

Haryana

नाबालिग द्वारा नाबालिग से बलात्कार का मामला

10वीं की छात्रा का 12वीं के छात्र ने किया रेप सत्यखबर, नारनौंद (दीपक गिरधर) – उपमण्डल के गांव से एक 8 वर्षिय नाबालिग के रेप की घटना का मामला जो नारनौंद थाना पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था। वहीं उपमण्डल के ही दूसरे एक और गांव से एक नाबालिग द्वारा नाबालिग से बलात्कार […]

Published

on

10वीं की छात्रा का 12वीं के छात्र ने किया रेप

सत्यखबर, नारनौंद (दीपक गिरधर) – उपमण्डल के गांव से एक 8 वर्षिय नाबालिग के रेप की घटना का मामला जो नारनौंद थाना पुलिस के लिए सिर दर्द बना हुआ था। वहीं उपमण्डल के ही दूसरे एक और गांव से एक नाबालिग द्वारा नाबालिग से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार उपमण्डल के गांव की एक नाबालिग लडक़ी ने अपने परिजनों के साथ नारनौंद थाना में आकर बताया कि 24 अप्रैल को दोपहर को लगभग 11 बजे गांव का ही एक लडक़ा उसे अकेली देख वह घर में घुस गया। तथा उसके साथ बलात्कार किया। घर वाले किसी काम के लिए बाहर गए हुए थे।

आरोपी युवक उसी समय घर से भागने में कामयाब हुआ। पीडि़त लडक़ी ने घर वाले आने के बाद घटना कि सारी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने पीडि़त के साथ आज सुबह नारनौंद थाना पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गांव पहुंचकर आरोपी युवक को उसके ही गांव से धर दबोचा। जानकारी के अनुसार पीडि़त लडक़ी दशवीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है, जो गांव के ही सरकारी स्कूल में पढ़ती है। वहीं आरोपी लडक़ा उसी गांव के स्कूल की दस जमा दो का छात्र बताया जा रहा है तथा उसने बारहवीं की परीक्षा दी हुई है।

थाना प्रभारी साधूराम ने बताया कि पुलिस को पीडि़त लडक़ी ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी। जिसकी स्टेटमैंट महिला एएसआई सुनिता व लिगल एडवाईजर द्वारा ली गई। उसके बाद नारनौंद थाना पुलिस द्वारा लडक़ी को लेकर हांसी के नागरिक अस्पताल में ले जाकर मेडिकल करवाया गया। पुलिस ने बलात्कार के आरोपी युवक का मैडिकल नारनौंद के नागरिक अस्पताल में करवाया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *