Connect with us

Crime

नाबालिग लड़की के साथ कुश्ती सिखाने वाले उसके ही कोच ने की शर्मनाक वारदात

Published

on

सत्यखबर, जींद 

जींद जिले में स्थित एक सरकारी स्कूल में प्राइवेट कुश्ती कोच के द्वारा नाबालिग महिला खिलाड़ी के साथ रेप  करने का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी  भी दी. महिला थाना पुलिस ने दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने तथा एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.वहीं जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जींद के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है. गांव के सरकारी स्कूल में गांव के ही युवक सोनू ने कुश्ती अखाड़ा खोला हुआ है. वह लड़के और लड़कियों को कुश्ती सिखाता है. उसकी बेटी भी 4-5 दिनों से स्कूल की छुट्टी होने के बाद शाम को स्कूल में कुश्ती सीखने अन्य लड़कियों के साथ जाती थी.

गुरुग्राम में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा भरभरा कर गिरा,प्रशासन की खुली पोल

बता दे की 27 मार्च दोपहर बाद करीब 3 बजे वह अन्य लड़कियों से पहले स्कूल में कुश्ती सीखने चली गई. वहां पर कुश्ती कोच सोनू उसे एक कमरे में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुराचार कर दिया. इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराकर युवक सोनू के खिलाफ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने और एससी-एसटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.
1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: आंदोलनस्थल पर पंजाब-हरियाणा के किसानों ने खेला फाग – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News in Hindi | Satya kha

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *