Connect with us

narayangarth

नारायणगढ़ को जिला बनाने की मांग को लेकर स्टिकर का विमोचन

Published

on

सत्य खबर, नारायणगढ़

लाहा स्टेडियम में स्टार स्पोट्र्स क्लब द्वारा एक नुक्कड़ सभा आयोजित की गई जिसका संचालन क्लब के प्रधान सदीक चौहान ने किया। सभा मे प्रसिद्ध साहित्यकार एंव समाज शास्त्री अर्पित अनाम द्वारा स्टिकर का विमोचन किया गया। अर्पित अनाम ने कहा कि छोटे प्रदेश व अधिक संख्या में जिले तीव्र गति से विकास करते हैं। नारायणगढ़ जिला बनाने की श्रेणी में आता है। सरकार को बिना देरी किए नारायणगढ़ उपमंडल को जिला बनाने की घोषणा कर देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ को जिला बनाने के लिए हल्के के हकों के प्रति सजग लोगों को एकजुट होकर इस मांग को पुरजोर तरीके से उठाना चाहिए। नारायणगढ़ जिला बनाओ संयुक्त संघर्ष समिति के महासचिव सुखदेव राज ने कहा कि जनता के भोलेपन के कारण उपमंडल नारायणगढ़ को जिला बनाने की मांग देर से उठायी गई है। उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ एक पुरानी तहसील है और उस वक्त की सभी तहसीलें जिला का रूप ले चुकी हैं।

उन्होंने स्टिकर विमोचन की सराहना करते हुए कहा कि इससे मांग बिजली की गति से जनजन तक पहुंचेगी और सरकार को आखिर हल्के की इस मांग को मानना ही पड़ेगा। इस अवसर पर श्याम लाल कौशिक, सुरेन्द्र आर्य, चंद्रपाल, कमलदीप भट्टी, प्रिंस सिंह, मुश्ताक खान, रमन वालिया, विकास डांग, हरदेव सिंह, दमन सिंह मौजूद थे।