Connect with us

Ambala

नारायणगढ़ में नवनिर्मित डा. अम्बेडकर भवन का उद्घाटन समारोह कार्यक्रम रद्द

सत्य खबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – नारायणगढ़ के नाहन रोड़ पर नवनिर्मित डा. अम्बेडकर भवन के बुधवार को सांय 4 बजे होने वाले उद्घाटन कार्यक्रम का बाबा साहेब समाज सुधार सभा के सदस्यों ने विरोध करते हुए डा. अम्बेडकर भवन के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया। विरोध की सूचना मिलते ही एसडीएम गिरीश कुमार […]

Published

on

सत्य खबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – नारायणगढ़ के नाहन रोड़ पर नवनिर्मित डा. अम्बेडकर भवन के बुधवार को सांय 4 बजे होने वाले उद्घाटन कार्यक्रम का बाबा साहेब समाज सुधार सभा के सदस्यों ने विरोध करते हुए डा. अम्बेडकर भवन के मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया। विरोध की सूचना मिलते ही एसडीएम गिरीश कुमार व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभा के सदस्यों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। बाबा साहेब समाज सुधार सभा के पदाधिकारियों का कहना है कि उन्हें उद्घाटन समारोह कार्यक्रम की सूचना नहीं दी गई।

सभा के उपप्रधान नराता राम का कहना था कि राज्य मंत्री सैनी ने दो कार्यक्रमों में सभा को 15 लाख रूपये देने की घोषणा की थी लेकिन आज तक सरकार द्वारा ग्रांट का पैसा नहीं भेजा गया। उन्होंने कहा कि सभा की सहमति के बिना उद्घाटन कार्यक्रम करना ठीक नहीं है। नगरपालिका सचिव अशोक कुमार ने बताया कि डा. अम्बेडकर भवन पर हरियाणा सरकार द्वारा 42 लाख रूपये की राशि खर्च की गई है व उद्घाटन समारोह बारे सभी को सूचित किया गया था। वहीं नगरपालिका चेयरमैन श्रवण कुमार ने बताया कि उन्हें कार्यक्रम के बारे कोई सूचना या निमंत्रण नहीं दिया गया। राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी के मीडिया प्रभारी ने राज्य मंत्री के किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्तता के कारण रद्द कर कर दिया गया।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: lingerielingerie corset

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *