Connect with us

Ambala

नारायणगढ़ में बसपा नेता ओम प्रकाश घासी साथियों सहित कांग्रेस में शामिल

Published

on

सत्य खबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – नारायणगढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी शैली चौधरी ने हल्का नारायणगढ़ के बरसु माजरा, रज्जु माजरा, नन्हेड़ा, डैहर, अम्बली, राम पुर, मुकंद पुर, गोंद पुरा, रसीद पुर, खान पुर ब्राहम्णा, तसड़ौली, तसड़ौला, धनाना, कड़ासन, शहाजदपुर मेन बाजार व सैनी धर्मशाला शहजादपुर में आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित किया। सभी गांवों में पहुंचने पर शैली चौधरी व उनके पति पूर्व विधायक चौधरी राम किशन गुज्जर का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। नारायणगढ़ क्षेत्र में बसपा के दर्जन भर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने ओम प्रकाश घासी की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की घोषणा की जिनका पूर्व विधायक राम किशन गुज्जर ने स्वागत किया व कहा कि कांग्रेस में शामिल होने वालों को पूरा मान-सम्मान दिया जायेगा।

शैली चौधरी ने गांव अम्बली में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव से पूर्व जनता के साथ किए लगभग 154 वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया और आज किसान, व्यापारी, कर्मचारी, मजदूर व महिलाएं सभी वर्गों के लोग मौजूदा भाजपा सरकार से परेशान हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर सभी वर्गों के हित में विकास कार्य करवाए जायेंगे व मैरिट के आधार पर क्षेत्र के युवाओं को रोजगार में पूरी हिस्सेदारी दिलवाई जायेगी। पूर्व विधायक राम किशन गुज्जर ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास की बात करती है लेकिन नारायणगढ़ क्षेत्र का विकास तो नहीं हुआ बल्कि क्षेत्र के एक ही व्यक्ति का विकास हुआ है। नारायणगढ़ क्षेत्र अपराध क्षेत्र बन चुका है जहां रोजाना हत्या, लूटपाट, बलात्कार, चोरी आदि की घटनाएं हो रही हैं।

भाजपा के नेताओं के संरक्षण में नारायणगढ़ क्षेत्र में अवैध खनन का धंधा चल रहा है और ओवरलोडिंग के कारण दर्जनों लोगों की सडक़ दुर्घटनाओं में मौत हो चुकी है। गुज्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर नारायणगढ़ क्षेत्र के खनन घोटाले की जांच करवाई जायेगी। गुज्जर ने कहा कि उन्होंने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में हल्का नारायणगढ़ में लघु सचिवालय, न्यायिक परिसर, आईटीआई गांव भारांपुर, लगभग आधा दर्जन पावर हाउस व शहर में सुंदर पार्क का निर्माण करवाया, सडक़ों की फोरलेनिंग करवाने के अलावा करोड़ों रूपये के विकास कार्य करवाए व क्षेत्र के हजारों युवाओं को मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियां दिलवाई।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर बुजुर्गों व विकलांगों को 5 हजार रूपये प्रति मास पैंशन दी जायेगी। महिलाओं को सरकारी नौकरियों में 33 प्रतिशत का आरक्षण दिया जायेगा, महिलाओं को पंचायत व नगरपालिका आदि संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण, महिला के नाम पर घर होने पर हाउस टैक्स में 50 प्रतिशत की छूट, अनुसूचित जाति व पिछड़ा वर्ग तथा बीपीएल परिवारों को मुफत प्लाट दिए जायेंगे, किसानों का कर्ज माफ किए जायेंगे, निर्धन किसानों को मुफत बिजली दी जायेगी।

इस अवसर पर जगीर सिंह गुज्जर, गुरमिन्द्र सिंह, देश बंधु जिंदल, चमन लाल पंजलासा, राज कुमार धीमान, अनिरूद्ध कपूर, श्याम लाल धीमान, नरेन्द्र देव शर्मा, सुरेश धीमान, प्रवीण कपूर, जितेन्द्र सिंह सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *