Connect with us

Ambala

नारायणगढ़ विधानसभा से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रत्याशी गुलशन सैनी की अगुवाई में दर्जनों युवा लोसुपा में हुए शामिल

Published

on

सत्य खबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – नारायणगढ़ विधानसभा से लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी प्रत्याशी गुलशन सैनी ने हलका नारायणगढ़ के गांव मंगलौर, रसीद पुर, धनाना, पटवी, भड़ौग, मुकुंद पुर, सौतंली, रामपुर, बहलौली, छज्जु माजरा, रायेवाली, बुडा खेड़ा, श्यामटू व नारायणगढ़ के पंजलासा चौंक का दौरा कर जनसभाओं को सम्बोधित किया। सभी गांवों में लासुपा प्रत्याशी गुलशन सैनी का लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। गांव मंगलौर में अनुसूचित जाति वर्ग के अमरजीत सिंह, आकाश कुमार, गिन्नी कुमार, अंकुश कुमार, राहुल कुमार, प्रभात, अरूण व कुणाल सहित दर्जनों युवा लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी में शामिल हुए जिनका लोसुपा प्रत्याशी गुलशन सैनी ने पटका पहनाकर स्वागत किया।

सैनी ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वालों को पूरा मान-सम्मान किया जायेगा। ग्रामीण जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए गुलशन सैनी ने कहा कि लोसुपा सुप्रीमो पूर्व सांसद राज कुमार सैनी ने उन्हें सिखाया है कि बिना संघर्ष किए किसी को भी मंजिल नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि जनता की लड़ाई लडऩे के लिए उन्होंने 6 मास पूर्व नई शुरूआत करने का निर्णय किया था कि वह राजनीति के माध्यम से गरीब लोगों की आवाज को उठायेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपने वादों में किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करने की बात कही थी लेकिन किसानों की आशा जल्द ही निराशा में बदल गई और हालात यहां तक बिगड़े कि किसानों को नारायणगढ़ शुगर मिल से अपनी गन्ने की फसल की पेमेंट लेने के लिए पूरे पांच वर्ष तक धरने प्रदर्शन करने पड़े।

वहीं किसानों के लिए खेती करना भी मुश्किल हो गया क्योंकि डीजल, बीज, खाद व कीटनाश्क दवाईयों की कीमतें लगातर बढ़ती रही। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग भी प्रदेश सरकार की जीएसटी व नोटबंदी जैसी गल्त नीतियों के कारण परेशान रहा। अपनी मांगों के लिए धरना प्रदर्शन करने वाले कर्मचारियों को भी सरकार के गुस्से का शिकार होना पड़ा और पुलिस की लाठियां सहनी पड़ी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोसुपा की सरकार बनने पर सभी वर्गों के हित में काम किया जायेगा व हर घर में रोजगार दिया जायेगा।

इस अवसर पर गुरमेल सिंह, साहिब सिंह, कुलविन्द्र सिंह, रंजीत सिंह, बलबीर सिंह, नैब सिंह, जसपाल सिंह, गरीब नाथ, कर्मजीत सिंह, वीर कुमार, मंगल सिंह, गोल्डी, गुरमीत सैनी, राम सिंह श्यामटू व अंकित कुमार सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *