Connect with us

Haryana

नारायण सेवा संस्थान ने दिव्यांग को भेंट की ट्राई-साईकिल

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) – नारायण सेवा संस्थान उदयपुर की शाखा नरवाना ने एक दिव्यांग को निश्शुल्क ट्राई-साईकिल भेंट कर मानवता का फर्ज निभाया है। नारायण सेवा संस्थान के हरियाणा संयोजक धर्मपाल गर्ग ने बताया कि नारायण सेवा संस्थान दिव्यांगों को समर्पित है। इसी कड़ी में गांव भीखेवाला वासी मनोज कुमार को निश्शुल्क ट्राईसाईकिल भेंट […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) – नारायण सेवा संस्थान उदयपुर की शाखा नरवाना ने एक दिव्यांग को निश्शुल्क ट्राई-साईकिल भेंट कर मानवता का फर्ज निभाया है। नारायण सेवा संस्थान के हरियाणा संयोजक धर्मपाल गर्ग ने बताया कि नारायण सेवा संस्थान दिव्यांगों को समर्पित है। इसी कड़ी में गांव भीखेवाला वासी मनोज कुमार को निश्शुल्क ट्राईसाईकिल भेंट की गई है।

उन्होने बताया कि दिव्यांग मनोज स्वयं अपने खर्च पर ट्राईसाईकिल खरीदने में सक्षम नही था, लेकिन नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल के आदेशानुसार शाखा नरवाना के सहयोग से दिव्यांग मनोज को निशुल्क ट्राईसाईकिल दी गई। नारायण सेवा संस्थान दिव्यांग लोगों के लिए उदयपुर में 1100 बिस्तर वाला अस्पताल चलाता है जहां यह विशेष रूप से सक्षम लोगों को शारीरिक रूप से फिट बनाने के लिए प्रमुख सर्जरी की सुविधा उपलब्ध कराता है।

उन्होंने बताया कि नरवाना शहर के जयराम हस्पताल में हर शनिवार को निश्शुल्क पोलियोग्रस्त दिव्यांग चैकअप किया जाता है। जिसके तहत उदयपुर भेज कर दिव्यांगों का ईलाज करवाया जाता है। इस अवसर पर अचल मित्तल, संजय कालरा, संजय मित्तल, संजय भारद्वाज, कृष्ण मित्तल, अंकित सिंगला, सतीश बंसल, हैप्पी मित्तल, धर्मपाल गर्ग, डॉ. राजेश गुप्ता आदि लोग मौजूद थे।