Connect with us

Haryana

निकले थे भंडारा खाने, शमशान घाट में मिले दो दोस्तों के शव

हत्या की आशंका, पुलिस जाँच में जुटी सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – जिले के गांव गुड़ियानी के रहने वाले 15-16 साल के दो दोस्त कुणाल व अनिल गांव के ही सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि जहा भी जाते थे, साथ ही जाते थे और कल […]

Published

on

हत्या की आशंका, पुलिस जाँच में जुटी

सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – जिले के गांव गुड़ियानी के रहने वाले 15-16 साल के दो दोस्त कुणाल व अनिल गांव के ही सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ते थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि जहा भी जाते थे, साथ ही जाते थे और कल भी दोनों पास ही के गांव भूरियावास में पहाड़ी वाले बाबा के यहां भंडारे का प्रसाद खाने घर से निकले थे। भंडारा खाने के बाद वह दोनों अपने गांव की ही एक दूकान पर आएं, जहा से उन्होंने एक साफी और चश्मा ख़रीदा था। उसके बाद शाम करीब 7 बजे दोनों दोस्तों के शव गांव के ही शमशान घाट में पड़े होने की सूचना जब गांव में फैली तो गांव में मातम छा गया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर पहुंचाया, जहां से उनके शवों को शवगृह में रखवा दिया गया। दोनों दोस्तों के गले पर निशान मिले है साथ ही दोनों के कपड़े भी उलटे पहने मिले। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है तो वहीं पुलिस जांच की बात कह रही है। अब इनकी हत्या के पीछे असल वजह क्या रही यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *