Connect with us

Haryana

नेहा शर्मा बनी सरला देवी मैमोरियल कालेज की प्रधान

सत्यखबर सफीदों – सरला देवी मेमोरियल राजकीय कालेज में   छात्र संघ चुनाव शांति पूर्वक संपन्न हुए।  चुनाव में तीनों पदों पर एभिविपि छात्र संगठन ने परचम लहराया । नेहा शर्मा सिंघाना ने प्रधान पद पर विजय प्राप्त की।  सरला देवी मेमोरियल कॉलेज में सीआर पद के लिए छह उमीदवारों ने जीत दर्ज की।  जिस […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों – सरला देवी मेमोरियल राजकीय कालेज में   छात्र संघ चुनाव शांति पूर्वक संपन्न हुए।  चुनाव में तीनों पदों पर एभिविपि छात्र संगठन ने परचम लहराया । नेहा शर्मा सिंघाना ने प्रधान पद पर विजय प्राप्त की।  सरला देवी मेमोरियल कॉलेज में सीआर पद के लिए छह उमीदवारों ने जीत दर्ज की।  जिस के बाद इन सीआर द्वारा नेहा शर्मा को प्रधान चुना गया।

वही अनु कुमारी ने सर्वसम्मति से उप प्रधान चुना गया। इसके अलावा  काफी ने सचिव पद पर जीत हासिल की। उन सभी पदाधिकारियों ने अपने कॉलेज के छात्रों के हितों के लिए निरंतर प्रयास करने के बात कही। चुनाव में जीते उम्मीदवारों ने छात्र संघ चुनाव के लिए सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि इन चुनाव से उनके लिए भावी राजनीति के मार्ग खुल गए हैं।

अजीत पाथरी एबीवीपी सफीदों चुनाव प्रभारी आप सभी को जीत की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।सफीदों कॉलेज में  छात्र संघ के चुनाव हुए । जहां एबीवीपी ने अपना प्रचम लहराया है हमारे सभी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत व छात्रों की एकजुटता ने एबीवीपी को अन्य विपक्षी दलों से आगे निकल विजय का प्रचम लहराया है ।हरियाणा में छात्र संघ के चुनाव लगभग 22 साल बाद हुए है ।एबीवीपी की जीत यह स्पश्त करती है कि एबीवीपी एक मजबूत संघठन के रूप में उभर कर आया है।और विपक्ष के पसीने छुड़ा दिए हैं। प्रांत मंत्री अजय राणा और जिला सह प्रभारी मनीष भारद्वाज आने वाले समय में एबीवीपी छात्रों के हित में कार्य करेगी और उनकी समस्या को समाधान तक लेके जाने का काम करेगी। इस जीत में अहम भूमिका अजय राणा,संजीत पाथरी,अमित, अंकित,ABVP इकाई सरला देवी कालेज सफीदो चुनाव में निम्नलिखित उमीदवारों को चुनाव में उतारा है ।
1- अध्य्क्ष । नेहा शर्मा

2 – उपाध्यक्ष । अनु

3 – सचिव । काफी

4 – सहसचिव ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *