Connect with us

Fatehabad

नोटबंदी पर 10 लाख करोड रुपए के घोटाले की साजिश ? जानने के लिये पढ़े पूरी खबर

सत्यखबर फतेहाबाद ( जसपाल सिंह ) – हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर, नोटबंदी की वर्षगांठ पर फतेहाबाद लघु सचिवालय के सामने कांग्रेस द्वारा आयोजित काला दिवस कार्यक्रम में पहुंचे तंवर, धरने को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अशोक तंवर ने कहा पागल और नौसिखिया, तंवर बोले […]

Published

on

सत्यखबर फतेहाबाद ( जसपाल सिंह ) – हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर, नोटबंदी की वर्षगांठ पर फतेहाबाद लघु सचिवालय के सामने कांग्रेस द्वारा आयोजित काला दिवस कार्यक्रम में पहुंचे तंवर, धरने को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अशोक तंवर ने कहा पागल और नौसिखिया, तंवर बोले नोटबंदी का फैसला 10 लाख करोड रुपए के घोटाले की साजिश, गंगा मैया का नाम लेकर राफेल के दलाल बने हैं लोग, मीडिया से बात करते हुए तंवर ने कहा- 130 करोड़ जनता को नोटबंदी से फायदा नहीं हुआ, भाजपा ने सिर्फ अपना खजाना भरा, देश में बीजेपी के ऑफिस क्या उनके (बीजेपी) बाप की कमाई से बने हैं, इनेलो में चल रही राजनीतिक फूट पर तंवर ने ली चुटकी, कहा- पहले दूसरी पार्टी में जाने को लेकर अपने नेताओं पर नजर रखनी पड़ रही थी, अब खुद की पार्टी में ही रखनी पढ़ रही है नजर, गोवा ले जाये जा रहे हैं इनेलो के सभी सांसद और विधायक।

नोटबंदी की दूसरी वर्षगांठ पर फतेहाबाद में कांग्रेस ने लघु सचिवालय के सामने धरना देकर काला दिवस मनाया। धरने पर स्थानीय नेताओं को संबोधित करने के लिए मुख्य वक्ता के तौर पर हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर पहुंचे। धरने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनका बिना नाम लिए नोटबंदी का फैसला लेने वाला ‘पागल’ करार दिया। तंवर ने कहा कि नोटबन्दी का फैसला लेने का यह काम सरकार में बैठे नौसीखिये ढाई लोगों के कहने पर किया गया। तंवर ने तीखे हमले राफेल को लेकर भी किए। डॉक्टर अशोक तंवर ने धरने पर भाषण देते हुए कहा कि 2014 में जो लोग गंगा मैया का नाम लेकर सत्ता में आए वे आज राफेल के दलाल बने हुए हैं। तंवर ने कहा कि राफेल के इन दलालों को आने वाले चुनाव में जनता सबक सिखाएगी।

वहीं मीडिया से बात करते हुए डॉक्टर अशोक तंवर ने कहा कि नोट बंदी करने वालों को अब जनता वोट बंदी कर के जवाब देगी उन्होंने कहा कि जनता की यह वोट बंदी कांग्रेस के पक्ष में होगी और भाजपा के खिलाफ उन्होंने कहा कि नोट बंदी के फैसले ने देश की 130 करोड़ की जनता को परेशानी में डाल दिया लेकिन भाजपा ने इस फैसले से अपना खजाना भरा। उन्होंने तीखा हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने देश भर में अपने ऑफिस क्या अपने बाप की कमाई से खोले हैं। यह सब नोटबंदी का फैसला लेकर खजाना जुटाकर कर बनाए गए हैं। डॉक्टर अशोक तंवर ने इंडियन नेशनल लोकदल में चल रही राजनीतिक फूट पर चुटकी लेते हुए कहा कि इनेलो को पहले अपने विधायक सांसदों पर दूसरी पार्टी में जाने को लेकर नजर रखनी पड़ती थी लेकिन अब हालात यह बन चुके हैं कि इनेलो अपने विधायक और सांसदों कि अपनी पार्टी में ही निगरानी करनी पड़ रही है और इसी के चलते इनेलो के विधायक और सांसदों को सिरसा से गोवा ले जाया जा रहा है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: gui hang di my

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *