Connect with us

Gurugram

पत्नी ने मांगा था तलाक, डॉक्टर ने छठी मंजिल से कूद दी जान

Published

on

सत्य खबर गुरुग्राम

मेदांता के डॉ. सुजीत कुमार साहा (39) ने खुदकुशी से पहले अपनी पत्नी को कॉल किया था। करीब 2 मिनट की बातचीत में डॉक्टर ने खुदकुशी की बात कही तो उनकी पत्नी ने उन्हें समझाकर फोन रख दिया। इसके बाद डॉक्टर ने सुसाइड नोट लिखकर पत्नी डॉ. लक्ष्मी को वॉट्सएप कर दिया। सुसाइड नोट में डाॅक्टर ने बेटी व पिता की चिंता जाहिर की है।

डाॅ. लक्ष्मी ने पुलिस कंट्रोल में फोन कर सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। बुधवार को पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी के बयान दर्ज कर लिए। एसीपी अमन यादव ने बताया कि सुसाइड नोट मिल गया है, जिसमें डॉक्टर ने बेटी व पिता की चिंता जाहिर की है। सुसाइड नोट में उन्होंने इस कदम के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया।

आक्रामक हुए सांड ने छीन ली एक और जिंदगी, पैदल ही कंपनी में जा रहे आगरा के युवक को सांड ने सींगों से हमला कर मार डाला

पुलिस के मुताबिक डॉ. सुजीत का 2010 में डॉ. लक्ष्मी से विवाह हुआ था। उनकी 6 वर्ष की बेटी है, जो नानी के पास रहती है। पत्नी कोलकाता के निजी अस्पताल में सर्जन हैं। डॉ. सुजीत हीवो अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में अकेले रहते थे। जांच में सामने आया कि कुछ समय से डॉक्टर दंपती के रिश्ते सही नहीं चल रहे थे। दोनों ने गुड़गांव कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी। पहली सुनवाई बुधवार को ही थी।