Connect with us

Haryana

पांच करोड़ के विकास कार्यों से भिड़ताना गांव में विकास की बयार – जसबीर देशवाल

Published

on

सत्यखबर पिल्लूखेड़ा (ब्यूरो रिपोर्ट) – विधायक जसबीर देशवाल ने सोमवार को भिड़ताना गांव में डोर- टू -डोर जनसंपर्क अभियान किया। सरपंच राममेहर सहित गांव के अन्य मौजिज लोगो ने विधायक जसबीर देशवाल का जोरदार स्वागत किया। विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि भिड़ताना गांव में करीब पांच करोड़ के विकास कार्य हुए है। गांव में पीने के साफ पानी की गंभीर समस्या थी जिसे 28 लाख राशि के गहरे ट्यूबवेल लगवाकर दूर किया। गांव की लगभग सभी गलियां पक्की हो चुकी है और चौपालों के निर्माण में दस लाख राशि खर्च हुई है। मोक्षस्थल की चारदिवारी और शेड निर्माण में सात लाख रूपये खर्च हुए है।

विधायक जसबीर देशवाल ने बताया कि भिड़ताना गांव को विकास की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए डेढ़ करोड़ लागत की मोरखी भिड़ताना लिंक सड़क का निर्माण करवाया है। इसके अतिरिक्त भिड़ताना से आसन और भिड़ताना से खरकरामजी सड़कें भी मंजूर हो गई है। इन सड़कों पर शीघ्र ही काम शुरू हो जाएगा। उन्होने कहा कि भिड़ताना गांव में पहली बार इतना विकास कार्य हुआ है। गांव की हर मांग को पूरा करने की कोशिश हुई र्है। उन्होने कहा कि सफीदों हलके मे अबतक पांच सौ करोड़ रूपये के विकास हो चुके है। पिछले चार वर्षो से सेवक की तरह दिन रात काम कर रहा हूं और गांव में आकर पूरा हिसाब देता हूं।

विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल की सरकार गांव, गरीब और किसान की तरक्की के लिए काम कर रहीं है। सफीदों हलके में पहली बार विकास धरातल पर नजर आ रहा है। कार्यक्रम में सुभाष, गोधा, भीष्म ठेकेदार, पूर्व ब्लाॅक समिति सदस्य जसबीर, बिल्लू, विकास मलिक, मनीष, रणबीर रोहिल्ला, मदन शर्मा, बिजेन्द्र कुंडू, दिलबाग कोच, सुनील, सुरेन्द्र नंबरदार, जोगिन्दर पहलवान इत्यादि लोग मौजूद थे।