Connect with us

Haryana

 पांच महीने से गायब ठेकेदार, उपभोक्ता परेशान, इंतजार में अधिकारी

तरावड़ी,  (रोहित लामसर) सरकार द्वारा चलाई गई स्कीम के बाद उपभोक्ताओं द्वारा बिजली विभाग से खरीदे गए एल.ई.डी. बल्ब अब खराब होने के बाद कंपनी के ठेेकेदार बदल नही रहे हैं। करीब पांच महीने से बिजली विभाग से बल्ब बेचने वाला ठेकेदार गायब है। ऐसे में उपभोक्ताओं को भारी चूना लगा है। पांच महीने से […]

Published

on

तरावड़ी,  (रोहित लामसर)
सरकार द्वारा चलाई गई स्कीम के बाद उपभोक्ताओं द्वारा बिजली विभाग से खरीदे गए एल.ई.डी. बल्ब अब खराब होने के बाद कंपनी के ठेेकेदार बदल नही रहे हैं। करीब पांच महीने से बिजली विभाग से बल्ब बेचने वाला ठेकेदार गायब है। ऐसे में उपभोक्ताओं को भारी चूना लगा है। पांच महीने से ज्यादा समय होने के बावजूद भी बल्ब बेचने एवं बदलने वाला ठेकेदार बिजली विभाग कार्यालय में नही पहुंच रहा, जिससे उपभोक्ताओं को खासी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है। बिजली विभाग में एल.ई.डी. बल्ब नही बदले जाने के कारण उपभोक्ताओं को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है और बिजली अधिकारी इस बारे में कुछ भी कहने को तैयार नही है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि बिजली विभाग के किसी अधिकारी या कर्मचारी के पास बिजली विभाग में बिजली के एल.ई.डी. बल्ब बेचकर जाने वाले ठेकेदार का अता-पता नही है। जब भी उपभोक्ता उनके बारे में पूछते हैं तो उन्हें साफ तौर पर कुछ भी नही बताया जाता। पांच महीने से एल.ई.डी. बल्ब बेचने वाला ठेकेदार बिजली विभाग से गायब है और उपभोक्ता एल.ई.डी. बल्ब बदलवाने को लेकर चक्कर पर चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें वहां पर कोई नही मिलता। इधर परेशानी का एक पहलू यह भी है कि जब स्कीम आने पर संबधित ठेकेदार द्वारा उपभोक्ताओं के आधार कार्ड लेकर धड़ल्ले से एल.ई.डी. बल्ब बेचे गए, लेकिन अब उपभोक्ताओं के एल.ई.डी. ब्लब खराब होने पर बदलने के नाम पर बिल मांगे जा रहे हैं, जबकि उपभोक्ताओं का कहना है कि एल.ई.डी. बल्ब खरीदते समय उन्हें कोई बिल नही दिया गया। उपभोक्ताओं ने मांग की है कि यह ठेकेदार पांच महीने से बिजली विभाग से गायब है। इसका अता-पता लेने के बाद उनके एल.ई.डी. बल्ब बदलवाए जाएं और ठेकेदार के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।
पीछे से नही आ रहा स्टॉक :- शर्मा
इस बारे में जब बिजली विभाग के एस.डी.ओ. मुनीष शर्मा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि एल.ई.डी. बल्ब बेचने वाले ठेकेदार के पास पीछे से सप्लाई नही आ रही है। इसलिए वह बिजली विभाग कार्यालय में नही आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही उन्हें बुलाकर पूछताछ करेंगे और जो भी होगा, उपभोक्ताओं को परेशानी नही होगी। उनके एल.ई.डी. बल्ब बदलवाए जाऐंगे।
3 Comments

3 Comments

  1. Pingback: 3d printer

  2. Pingback: rolex copies

  3. Pingback: microsoft exchange online plan 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *