Connect with us

Panipat

पानीपत में रात के अंधेरे में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोपी फरार

Published

on

सत्य ख़बर पानीपत (ब्यूरों) – रविवार रात के करीब 8:00 पर पानीपत की एक कॉलोनी में वाटर कूलर से पानी भरने गई 6 साल की बच्ची से बलात्कार का मामला सामने आया है लड़की की हालत काफी गंभीर और नाजुक है जिसको देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई में रेफर कर दिया गया है

रात के करीब 8:00 बजे जब बच्ची वाटर कूलर से पानी भरने गई तो बच्ची को एक फैक्ट्री मजदूर ने अगवाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी फरार है। वहीं, बच्ची की हालत गंभीर है। उसे पानीपत से चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक, रविवार शाम 7 बजे बच्ची की मां खाना बना रही थी। बच्ची ठंडा पानी पीने के लिए कहने लगी तो उसकी मां ने पानी लेने के लिए भेज दिया। घर से कुछ कदम की दूरी पर एक फैक्ट्री के बाहर वाटर कूलर लगा है, बच्ची एक 5 साल की दूसरी बच्ची के साथ पानी भरने चली गई।

इसी फैक्ट्री में मुजफ्फरनगर निवासी सोनू काम करता है। उसने 5 साल की बच्ची को घर भेज दिया और दूसरी बच्ची को अपने साथ ले गया। वहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया। बच्ची लहूलुहान हालत में रोते हुए नीचे आई तो वहां मौजूद दूसरे मजदूरों ने देखा। उन्हें लगा कि बच्ची को चोट लगी है।

इसके बाद बच्ची की मां को बुलाया गया। बच्ची की मां ने देखा तो घटना का पता चला। फैक्ट्री के मालिक ने जब आरोपी की तलाश शुरू की तो सोनू वहां से गायब मिला। बच्ची को पानीपत के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश जारी है।

अब सवाल यह उठता है कि इस घिनौने अपराध पर सरकार और प्रशासन की क्या प्रतिक्रिया होगी?
बालात्कार आरोपियों के लिए बने नए कानून में 12 साल से कम उम्र के बच्चों से रेप करने वाले अपराधी को फांसी की सजा का प्रावधान है अब देखते हैं कि क्या आरोपी को फांसी की सजा मिल पाएगी और बच्ची को न्याय मिल पाएगा?

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: bilişim danışmanlık hizmeti

  2. Pingback: it danışmanlık

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *