Connect with us

Panipat

पानीपत : सीए परीक्षा में तीसरी बार फेल होने के की वजह से युवक ने की आत्महत्या

Published

on

सत्यखबर

सीए की परीक्षा में तीसरी बार फेल होने से कंबल कारोबारी के बेटे ने फंदा लगा लिया। आशंका ये जताई जा रही थी कि युवक ने पहले जहर खाया। बच गया तो फंदा लगाया। पुलिस का मनाना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि शरीर में जहर का असर नहीं था।

लालू के सांसद मनोज झा ने कहा-सरकार ने उतनी आंख चीन को नहीं दिखाई, जितनी किसानों काे दिखा रही है

जगन्नाथ विहार कालोनी के विजय मिगलानी की कुटानी रोड पर कंबल की फैक्ट्री है। उनके तीन बेटों में से सबसे छोटे बेटे कुनाल (23) ने दिसंबर 2020 को सीए की परीक्षा दी थी। एक फरवरी को परिणाम आया, वह पास नहीं हो सका। पहले भी दो बार फेल हो चुका था। इसके बाद से वह तनाव में था। बुधवार रात को खाना खाकर ऊपर बने कमरे में सो गया।

वीरवार सुबह 10 बजे बड़े भाई ने ढूंढा, लेकिन नहीं मिला। कुनाल ने तीसरी मंजिल पर मोंटी में पंखे से कपड़े से फंदा लगा रखा था। किला थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों दिया।किला थाना प्रभारी महीपाल ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। विसरा रिपोर्ट जांच के लिए मघुबन लैब में भेजा जाएगा। कुनाल ने किसी से नहीं की थी दोस्ती स्वजनों ने बताया कि कुनाल ने किसी से दोस्ती नहीं कर रखी थी। घर से फैक्ट्री और फैक्ट्री से घर तक अकेला आता-जाता था। दोस्त होते तो शायद कुनाल उनसे बातें सांझा कर लेता और जान देने की नौबत नहीं आती।