Connect with us

Entertainment

पिछले 20 महीनों में कर चुके है शारुख , सलमान व भंसाली की फिल्मो को मना

Published

on

सत्य खबर,इंडिया

 

शाहरुख खान पिछले 20 महीनों से किसी भी फिल्म में नहीं दिखे हैं।  उनकी पिछली फिल्म जीरो थी। यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी।  इस फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ नजर आई थी। बेहतरीन स्टारकास्ट के बावजूद इस फिल्म ने खास कमाई नहीं की थी।, शाहरुख पिछले 20 महीनों में कई मशहूर हस्तियों की फिल्में ठुकरा चुके हैं। जिनमें संजय लीला भंसाली, सलमान खान और अली अब्बास जफर की फिल्मे  शामिल हैं।

शाहरुख खान फिल्म सैल्यूट करने वाले थे जो राकेश शर्मा की बायोपिक है। हालांकि जीरो के फ्लॉप होने के बाद वे स्पेस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

साहिर लुधियानवी की बायोपिक भी ठुकरा चुके हैं शाहरुख?

 

इसके बाद शाहरुख को संजय लीला भंसाली ने साधिर लुधियानवी की बायोपिक के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने इस गीतकार और कवि की गंभीर फिल्म को रिस्की समझते हुए करने से इंकार किया था। इसके अलावा उन्हें सलमान ने भी एक फिल्म ऑफर की थी, जिसमें आयुष शर्मा भी काम कर रहे थे। इस फिल्म में शाहरुख एक पुलिसवाले के रोल में होते और आयुष एक गैंग्स्टर के किरदार में, लेकिन शाहरुख ने इस फिल्म में भी काम करने से इंकार कर दिया था।