Connect with us

Haryana

पिता को फोन करने के बाद युवक ने कर डाला ये काम की आप भी रह जायेंगे हैरान

Published

on

सत्य खबर, रेवाड़ी

जिला में खोल क्षेत्र के गांव आलियावास में 25 वर्षीय युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वहीं मरने से पहले युवक ने कुछ लडक़ों पर उसे तंग करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के पिता छोटेलाल ने बताया कि वह निजी काम से रेवाड़ी आया हुआ था, तभी उसके बेटे का फोन आया कि कुछ लडक़े मुझे तंग करते हैं।

मैं मेंटली परेशान हो रहा हूं और उनकी वजह से जान दे रहा हूं। इसके बाद उन्होंने उसे लगातार फोन किये मगर फोन अटेंड नहीं हुआ तो उन्होंने यह बात अपनी पत्नी को फोन पर बताई। मामला जानने के बाद जब युवक की मां कमरे में गई तो कमरा अंदर से बंद मिला। जिसके बाद उसने पड़ोसियों को बुलाकर दरवाजा तुड़वाया तो सुनील फंदे से लटका मिला। इसी दौरान छोटेलाल घर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढें:-
DELHI: सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र…..जानिए क्यों

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी है। हालांकि मृतक युवक ने अपने पिता को भी उसे तंग करने वालों के नाम नहीं बताएं हैं। वहीं इस बारे में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक युवक के मोबाइल फोन की काल डिस्टेल के आधार पर भी जांच की जा रही है ताकि पता चल सके की उसे तंग करने वाले कौन थे।