Connect with us

Corona Virus

पीएम मोदी ने की अपनी रैलियां रद्द, जानिए वजह

Published

on

सत्य खबर, नई दिल्ली

देश में कोरोना महामारी ने विकराल रूप धारण कर लिया है। देश में जारी मौजूदा कोरोना संकट को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को कोरोना महामारी के चलते पैदा हुए हालात की समीक्षा करेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। यही नहीं पीएम मोदी ने बंगाल में शुक्रवार को होने वाली अपनी सभी रैलियों को रद कर दिया है। मालूम हो कि केंद्र सरकार ने महामारी की भयावहता को देखते हुए कठोर आपदा प्रबंधन कानून 2005 को भी लागू कर दिया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा कि कल मैं कोरोना महामारी के चलते पैदा हुए हालात की समीक्षा करने के लिए उच्च स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करूंगा। इस वजह से मैं पश्चिम बंगाल नहीं जाऊंगा। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने देश में ऑक्सीजन की उपलब्धता और इसकी आपूर्ति को लेकर गुरुवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की। इस दौरान पीएम मोदी ने ऑक्सीजन की उपलब्धता बढ़ाए जाने के रास्तों और विकल्पों पर बातचीत की। बैठक में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रमुख सचिव, गृह सचिव, स्वास्थ्य सहित अन्य मंत्रालयों और नीति आयोग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़े:- गुरुग्राम के मालिबू टाउन को नगर निगम जल्द ही करेगा टेकओवर, सोसाइटी भी होगी निगम के अधीन

उल्लखनीय्र है कि देश में वीरवार को बीते 24 घंटों के दौरान 314 लाख से अधिक कोरोना के नए मामले दर्ज किए गए हैं। यह आंकड़ा देश में महामारी की भयावहता को दर्शाता है। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक किसी भी देश में एक दिन में संक्रमण के इतने ज्यादा मामले आने का यह नया रिकार्ड है। इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना से संक्रमित होने वालों का आंकड़ा 15930965 तक पहुंच गया है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: भारत में कठोर आपदा प्रबंधन कानून लागू, जानिए किसने दिए आदेश – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *