Connect with us

Faridabad

पुलिस की गिरफ्त से भागे हिस्ट्रीशीटर विकास दलाल की नहीं हुई अब तक गिरफ्तारी!

सत्यखबर फरीदाबाद ( गौरव कुमार ) – सिविल अस्पताल से पुलिस की गिरफ्त से भागे हिस्ट्रीशीटर विकास दलाल की गिरफ्तारी तो फिलहाल फरीदाबाद पुलिस नहीं कर पाई है लेकिन विकास को भगाने के मामले में शामिल रहे सात आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने का दावा किया है इसमें से सबसे खूंखार माने जाने वाले आरोपी […]

Published

on

सत्यखबर फरीदाबाद ( गौरव कुमार ) – सिविल अस्पताल से पुलिस की गिरफ्त से भागे हिस्ट्रीशीटर विकास दलाल की गिरफ्तारी तो फिलहाल फरीदाबाद पुलिस नहीं कर पाई है लेकिन विकास को भगाने के मामले में शामिल रहे सात आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने का दावा किया है इसमें से सबसे खूंखार माने जाने वाले आरोपी प्रदीप को पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लाई है।

पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे इन बदमाशों पर आरोप है जिन्होंने हरियाणा के कुख्यात मंजीत महल गैंगस्टर के करीबी विकास दलाल को फरीदाबाद में पुलिस की गिरफ्त से भगाने में भूमिका निभाई थी दरअसल विकास को कुछ समय पहले ही दिल्ली की तिहाड़ जेल से फरीदाबाद शिफ्ट किया गया था। लेकिन यहां विकास दांत दर्द का बहाना कर जिला अस्पताल पहुंचा और वहां अपने साथियों की मदद से फरार होने में कामयाब रहा इस दौरान विकास का साथ दे रहे बदमाशों ने फायरिंग भी की थी।

जिसमें एक शख्स घायल हो गया था। पुलिस के मुताबिक विकास को भगाने की साजिश पलवल के छपरौला गांव के संदीप ने रची थी। संदीप कई सालों तक विकास के साथ जेल में बंद था इसी दौरान उसकी विकास से पक्की यारी हो गई थी। पुलिस के मुताबिक जेल से भागने का विकास का मकसद अपने गांव रेवाड़ी खेड़ा के ही सेवा राम को मारना था क्योंकि विकास सेवाराम के भाई का पहले ही मर्डर कर चुका था जिसमें सेवाराम मुख्य गवाह है वह सेवा राम को मार कर अपने खिलाफ गवाह खत्म करना चाहता था। इसी मकसद से उसेउसने कुछ दिन पहले भी सेवाराम पर जानलेवा हमला कराया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 कार एक मोटरसाइकिल के अलावा 5 तमंचे और 10 राउंड बरामद किए हैं।

विकास को भगाने में मुख्य साजिशकर्ता संदीप अपना गोला का बोल रहा है उसने बताया कि उसकी संदीप से 10 सालों से दोस्ती है और इसी के चलते उसने विकास को भगाने की साजिश रची। संदीप ने बताया के विकास को भगाने में शामिल लोगों को इस काम के एवज में पैसे भी दिए गए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *