Connect with us

Haryana

पुलिस ने नहीं की शिकायत पर कार्रवाई, दंपत्ति ने की सीएम विंडो में शिकायत

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के खानसर चौंक निवासी एक दंपति ने पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं करने को लेकर पुलिस के खिलाफ सीएम विंडों में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत करने वाली महिला के आरोप है कि 10 मई की रात्रि को करीब 9 बजे उनका पड़ौसी दलबीर उनके मकान के चौबारे पर अपनी बिजली ठीक करने के लिए आया था। इस दौरान आंधी के कारण उनके मकान की भी बिजली गई हुई थी।

वह चौबारे पर अकेली थी, जिसका फायदा उठाने की कौशिश में दलबीर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। जब वह चिल्लाई तो नीचे से उसका पति ऊपर आया। जिसके बाद दलबीर भागने लगा तो उनके मकान के बाहर उसके पति व दलबीर में कहासुनी हो गई। दलबीर ने उसके पति के साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया था। जिसके बाद उसके पति को सफीदों के नागरिक अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया।

महिला के आरोप है उनके द्वारा पुलिस को शिकायत दिए हुए 15 दिन बीत चुके है लेकिन पुलिस ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। इस मामले में थाना प्रभारी छत्तरपाल का कहना है कि वे खुद महिला के मकान में मामले की जांच करने के लिए गए थे। दोनों पक्षों की ओर से शिकायत आई हुई है। दलबीर द्वारा महिला के पति के खिलाफ गोली-गलौच करने की शिकायत दी गई है। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया था, जो नहीं आए।