Connect with us

Haryana

प्रदेश का युवा इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के है साथ – जसबीर जस्सी

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – रविवार को युवा इनेलो के प्रांतीय अध्यक्ष जसवीर जस्सी ने नरवाना के कार्यकर्ताओं को एक दिसंबर को अभय सिंह चौटाला की कुरूक्षेत्र से शुरू होने वाली जनहित अधिकार यात्रा और 18 दिसंबर को जींद में होने वाले युवा सम्मेलन में शरीक होने का निमंत्रण दिया। हरियल रेस्ट हाऊस में पत्रकारों […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – रविवार को युवा इनेलो के प्रांतीय अध्यक्ष जसवीर जस्सी ने नरवाना के कार्यकर्ताओं को एक दिसंबर को अभय सिंह चौटाला की कुरूक्षेत्र से शुरू होने वाली जनहित अधिकार यात्रा और 18 दिसंबर को जींद में होने वाले युवा सम्मेलन में शरीक होने का निमंत्रण दिया। हरियल रेस्ट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि युवा सम्मेलन को कर्ण चौटाला और अर्जुन चौटाला संबोधित करेंगे। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश का युवा आज भी ओमप्रकाश चौटाला के साथ है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इनेलो को कमजोर करने के लिए कांग्रेस ने असफल साजिश रची है। कांग्रेस इनेलो के बढ़ते जनाधार से घबरा गई थी, लेकिन अब भी प्रदेश में इनेलो की सरकार बनना तय है। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश का युवा ओमप्रकाश चौटाला के साथ है, क्योंकि युवा जानता है कि वही उनको रोजगार दे सकता है। इससे पूर्व विश्राम गृह में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की। बैठक में कई कार्यकर्ताओं ने पूरे परिवार को एक साथ आने पर जोर दिया।

विधायक पिरथी सिंह नंबरदार ने अपने संबोधन में कहा कि वह ओमप्रकाश चौटाला के साथ रहेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर चली ऐसी खबरों का खंडन किया कि वह इनेलो छोडऩा चाहते हैं। हलका प्रधान सुदेश चौपड़ा ने दावा किया कि पूरे हलके के कार्यकर्ता ओमप्रकाश चौटाला साथ हैं और सभी कार्यक्रमों में बढ़चढ़ भाग लेंगे।

उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से कइ कार्यकताओं के इनेलो छोडऩे के समाचार प्रकाशित करवाए गए हैं लेकिन वह सब गलत है। इस अवसर पर बलदेव वाल्मीकि, भगवानदास, अनुराग खटकड़, राममेहर दनौदा, देशराज माटा, सतीश उझाना, फूल कुमार सरोहा, धर्मपाल जांगड़ा, मा.सत्यवान मांडी, रंगीन हंसडैयर, बैशाखी सैनी, छबील दास सहित कइ कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *