Connect with us

Haryana

प्रदेश के कोने-कोने में जगेगी स्वच्छता की अलख :-सुभाष चंद्र

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने कहा कि स्वच्छता हम सभी के लिए जरूरी है। सबसे पहले हम सभी को अपने पर्यावरण को स्वच्छ रखना होगा। ऐसा तभी संभव होगा जब हम सभी मिलकर साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहेंगे और दूसरों को भी अपने आसपास स्वच्छ […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र ने कहा कि स्वच्छता हम सभी के लिए जरूरी है। सबसे पहले हम सभी को अपने पर्यावरण को स्वच्छ रखना होगा। ऐसा तभी संभव होगा जब हम सभी मिलकर साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहेंगे और दूसरों को भी अपने आसपास स्वच्छ वातावरण और साफ-सफाई रखने का संकल्प दिलाऐंगे। स्वच्छ भारत मिशन के कार्यकारी वाईस चेयरमैन सुभाष चंद्र तरावड़ी के गांव तखाणा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर चेयरमैन का ग्रामीणों ने फूल-मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता गांव तखाणा की सरपंच बलजिंद्र कौर ने की।

संबोधित करते हुए चेयरमैन सुभाष चंद्र ने कहा कि प्रदेश के कोने-कोने में स्वच्छता की अलख जगाई जाऐगी, इसके लिए आप लोगों का सहयोग सबसे पहले जरूरी है। उन्होंने कहा कि वह यहां पर भी गदंगी की समस्या को निपटाने आए हैं। सभी लोग अपने आसपास और गांव में सफाई व्यवस्था सुनिश्चत करें। चंद्र ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि वह पूरे भारत को स्वच्छ बनाएं, लेकिन यह आप लोगों की मेहनत के बल पर ही संभव हैं। इस अवसर पर समासजेवी नीटू कक्कड़, खुर्शीद आलम, सुभाष, श्याम कपूर, ललित, अंकित पधाना, पृथ्वी सिंह, पाल सिंह, बंता राम, संदीप जाटव, बलकार मैहला, निर्मल सिंह, स. पहल सिंह, सतीश कुमार, संजीव कुमार, बन्ती राम, लीला राम, मेजर सिंह, सुंदर सिंह, कर्ण सिंह, देवी सिंह, सीता राम, सुखदेव, ओमप्रकाश गुर, सुनील उर्फ सिल्ला समेत कई लोग मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *