Connect with us

Charkhi Dadri

प्रदेश को गुमराह करने वाली भाजपा से बदला लेगी जनता – नैना चौटाला

Published

on

सत्यखबर दादरी (ब्यूरो रिपोर्ट) – जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा हलके से प्रत्याशी नैना सिंह चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर बुजुर्गों को अपनी पेंशन के लिए 60 वर्ष तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा बल्कि महिलाओं को 55 साल की उम्र में और पुरूषों को 58 साल की उम्र में 5100 रूपये प्रति माह पेंशन घर बैठे दी जाएगी। उन्होंने कहा कि बैंकों से कर्जं ले चुके किसानों को भी बैंक कर्मचारी परेशान नहीं करेंगे क्योंकि जेजेपी की सरकार बनने पर किसान, कमेरे व छोटे दुकानदारों के कर्ज माफ किए जाएंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि बाढड़ा से भाजपा के स्थानीय विधायक ने ग्रामीण विकास से कोई सरोकार नहीं रखा, केवल और केवल जनता को गुमराह किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ओवरलोडिंग, खनन मामले में बाढड़ा हलके को जमकर लूटा है। इतना ही नहीं भाजपा सरकार ने बीते 5 साल में बाढड़ा क्षेत्र को कभी अपना नहीं समझा जबकि डा. अजय सिंह चौटाला ने सांसद रहते हुए इस हलके के विकास के लिए अनेक कार्य किए। अजय चौटाला यहां के लोगों के दिलों में बसते हैं। बाढड़ा क्षेत्र के लोगों ने सदैव डा. अजय चौटाला को आशीर्वाद और समर्थन दिया। मुझे भी विश्वास है कि डा. अजय चौटाला से भी ज्यादा प्यार और आशीर्वाद क्षेत्र की जनता मुझें देगी।

नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी सरकार बनने पर हलके के युवाओं को रोजगार, किसानों को बिजली, पानी, व्यापारी वर्ग के हित में अनेक योजनाएं लागू कर बाढड़ा के विकास को गति दी जाएगी। बेटियों की शिक्षा, आमजन को स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए प्राथमिकता से काम किया जाएगा। भाजपा ने केवल कोरी घोषणाएं और वायदे किए हैं। जेजेपी सरकार अपने चुनावी वायदों को धरातल पर पूरा करेगी।

उन्होंने वायदा किया कि बच्चियों की पहली कक्षा से पीएचडी तक की मुफ्त शिक्षा दी जाएगी। प्राइवेट उद्योगों व सरकारी नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण लागू कर हरियाणा में हर घर में रोजगार दिया जाएगा तथा ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को नौकरियों में रोजग़ार। जजपा सरकार बनते ही अवैध खनन और ओवरलोडिंग में करोड़ों रुपए का घोटाला करने वालों का करेंगे पर्दाफाश और दोषियों को कड़ी सजा देंगे।

वे आज बाढड़ा हलके के दो दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से रूबरू हो रही थी। जनसम्पर्क अभियान के दौरान सभी गांवों में नैना चौटाला का लोगों ने सैकड़ों मोटरसाइकिलों के जत्थे व फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। आज दूसरे दलों के अनेक कार्यकर्ताओं ने जजपा में आस्था जताई ।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *