Connect with us

Chandigarh

प्रदेश में होमगार्ड भर्ती घाटोला, सुरजेवाला ने सरकार में घोटालों के 75 पार होने का कसा तंज

Published

on

सत्यखबर, चढ़ीगढ़

एक के बाद एक घोटालों के आरोप झेल रही हरियाणा सरकार पर फिर एक नए घोटाले का आरोप लगा है…अबकी बार आरोप सबसे ईमानदार छवि के मंत्री अनिल विज के महकमे पर लगा है….आरोप है कि लॉकडाउन के दौरान कई जिलों में बिना सरकारी मंजूरी के होमगार्ड के जवानों की भर्ती की गई है।


होमगार्ड भर्ती घोटाले का पटाक्षेप तब हुआ जब प्रदेश भर से शिकायतों के बंडल गृह मंत्री अनिल विज के पास पहुंचे जिसके बाद उन्होंने प्रत्येक जिले से डाटा इकट्ठा करवाया….मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान प्रदेश भर में होमगार्ड के जवानों को पद मुक्त कर दिया गया था और लॉकडाउन के दौरान उनकी भर्तियों पर रोक लगा दी थी….इसके बावजूद प्रदेश भर में धड़ल्ले से होमगार्ड के जवानों की नियुक्ति की गई… आरोप ये भी लग रहे हैं कि इन नियुक्तियों में लेन-देन भी हुआ है।

इस घोटाले के सामने आने के बाद कॉन्ग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर सरकार की कार्यप्रणाली पर चुटकी ली है….उन्होंने शराब, धान, रजिस्ट्री, पेपर लीक जैसे घोटालों के बाद इस सरकार में घोटालों के 75 पार होने का तंज कसा है।
वीओ- वहीं इस मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने जांच करवाने और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है…अब देखना ये होगा की आम जनता के अंदर बेहतर छवि के धनी अनिल विज आरोपियों को कितना जल्दी धर दबोचेंगे…