Connect with us

Assandh

प्रदेश सरकार द्वारा करोड़ों रुपए की लागत से करवाए जा रहे हैं विकास कार्य : बक्शीश सिंह विर्क

  प्रदेश सरकार द्वारा करोड़ों रूपये की लागत से करवाएं जा रहे है विकास कार्य:  बख्शीश सिंह विर्क                           सत्यखबर ,असंध ( रोहताश वर्मा )                               असंध के विधायक बख्शीश सिंह […]

Published

on

 

प्रदेश सरकार द्वारा करोड़ों रूपये की लागत से करवाएं जा रहे है विकास कार्य:  बख्शीश सिंह विर्क                           सत्यखबर ,असंध ( रोहताश वर्मा )                               असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाएं प्राथमिकता के आधार पर मुहैया करवाई जा रही है। सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रूपये की लागत से एक समान विकास कार्य करवाएं जा रहे है। विधायक मंगलवार को गांव दनौली में करीब 1 करोड़ 8 लाख रूपये से बनी गांव दनौली से मलिकपुर तक की नई सडक़ तथा करीब 65 लाख रूपये से जींद रोड़ से गांव बाहरी तक की सडक़ के चौड़ा व मजबूतीकरण के कार्य का उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।
इसके उपरांत विधायक ने गांव जयसिंहपुरा में पहुंचकर आईटीआई परिसर का निरीक्षण किया और कक्षाओं में जाकर विद्यार्थियों को मिल रही सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। विधायक ने कहा कि 4 करोड़ 2 लाख रूपये से बना दो मंजिला आईटीआई भवन आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित है और यह भवन 15 माह में बनकर तैयार हो गया था।
विधायक ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों ने इस क्षेत्र से हमेशा भेदभाव किया है,जितना विकास होना चाहिए था,उतना नहीं हुआ,लेकिन जब से प्रदेश की बागडोर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सम्भाली,तब से इस क्षेत्र में विकास कार्यो की झड़ी लगी हुई है। असंध क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष उन्होंने जितनी भी मांगे रखी,उन सभी को एक-एक करके पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जितना पैसा विकास के लिए सरकार द्वारा मंजूर किया जा रहा है,वह पूरे का पूरा धरातल पर लग रहा है। विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। विधायक ने कहा कि भाजपा गरीब,किसान,मजदूर,कर्मचारी,व्यापारी व अन्य सभी वर्गो के कल्याणार्थ कार्य कर रही है। आमजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं व परियोजनाओं से लाभान्वित हो रहा है।
विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा सबका साथ-सबका विकास तथा हरियाणा एक-हरियाणवी एक के मूल मंत्रों को चरितार्थ करते हुए सभी क्षेत्रों में समान विकास करवाया जा रहा है तथा सभी वर्गों के कल्याण हेतु योजनाएं लागू की गई हैं। सरकार द्वारा योजनाओं के क्रियान्वयन में पारदर्शिता लाते हुए ऑनलाईन योजनाओं का सीधा लाभ लोगों तक पहुंचाया जा रहा है। गरीब परिवार की महिलाओं को धुंए की समस्या से निजात दिलाने के लिए मुफ्त गैस कनैक्शन वितरित किये जा रहे है। युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी जा रही है तथा कौशल विकास केन्द्रों के माध्यम से युवाओं को सक्षम बनाकर रोजगार मुहैया करवाएं जा रहे है।
इस मौके पर लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता आर के नैन,एसडीओ आर के हुड्डïा, नगर पालिका चेयरमैन दीपक छाबड़ा ,बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष बृजलाल टक्कर,  सरपंच एसोसिएशन के प्रधान गुरजंट थल,जेई रामपाल व दिनेश,सरपंच पवन राणा बाहरी,सरपंच बलदेव सिंह दनौली,कपिल पाटिल जयसिंहपुरा,बलविन्द्र बिलौना,रणबीर जभाला,सुखा सिंह, ब्रह्मïपाल राणा,आईटीआई के प्रधानचार्य सुखदेव आर्य, राजबीर छिना, परविन्द्र सन्धू, अजैब सिंह,रामकुमार,हवा सिंह, मास्टर सूरज प्रकाश, अमरीक सिंह,बग्गा वडैच,बिल्ला वडैच सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *