Connect with us

Assandh

प्रधानमंत्री दिन-रात देश के विकास के लिए कर रहे है कार्य – बख्शीश सिंह विर्क

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – स्थानीय उपमंडल नागरिक अस्पताल में सोमवार को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर पौधा रोपित किया। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस की सभी क्षेत्रवासियों को […]

Published

on

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – स्थानीय उपमंडल नागरिक अस्पताल में सोमवार को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर पौधा रोपित किया।

इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस की सभी क्षेत्रवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दिन-रात देश के विकास के लिए कार्य कर रहे है। वे देश की सुरक्षा व विकास के लिए अनेकों अहम फैसले ले रहे है और भारत की करोड़ों जनता के दिलों में प्रधानमंत्री ने अपनी एक खास जगह बनाई हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब, किसान, मजदूर वर्ग के सच्चे हितैषी है, इनके कल्याणार्थ अनेक योजनाएं चलाई हुई है।

इस अवसर पर वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा०मंजू पाठक ने प्रदेश सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि पहले उप मंडल नागरिक अस्पताल असंध में स्टाफ की बहुत कमी थी,परन्तु असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क के प्रयासों से हरियाणा सरकार द्वारा पिछले कुछ वर्षो में 5 चिकित्सा अधिकारी, 8 स्टाफ नर्स, लिपिक, स्टैटिकल क्लर्क ,ओ टी ए सहित अनेकों अन्य स्वास्थ्य कर्मचारियों को नियुक्त किया गया। उन्होंने बताया कि हाल ही में 11 एमपीएचडब्ल्यू (मेल) ने पक्के कर्मचारी के तौर पर असंध खंड में ज्वाईन किया है।

इस अवसर पर चिकित्सा अधिकारी डा०जयपाल चहल, नपा चेयरमैन दीपक छाबड़ा, पार्षद रामअवतार, महेन्द्र सिंह, डा०संदीप, कुलदीप कुमार, विशाल गोयल,एचआई प्रेम कुमार, एचआई राजेश डांगी, अजमेर सिंह, सतीश कुमार, सुभाष जुनेजा, दिनेश कुमार, हरदेव,संदीप, विकास , ईश्वर सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

4 Comments

4 Comments

  1. Pingback: full spectrum hemp oil

  2. Pingback: how to tell if a rolex is fake AAA High Quality With Swiss Movement

  3. Pingback: como hackear whatsapp

  4. Pingback: instagram audit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *