Connect with us

Haryana

प्रधानमंत्री मोदी ने समूचे देश का किया समग्र विकास – अविनाश कौशिक

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – भाजपा के वरिष्ठ नेता व नीलोखेड़ी ब्राह्मण सभा के पूर्व अध्यक्ष अविनाश कौशिक ने प्रदेश की मनोहर सरकार को अब तक की सबसे ईमानदार सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए विकास कार्य किया है। उन्होने यह भी कहा कि मनोहरलाल की सरकार ने बड़ा […]

Published

on

सत्यखबर तरावड़ी (रोहित लामसर) – भाजपा के वरिष्ठ नेता व नीलोखेड़ी ब्राह्मण सभा के पूर्व अध्यक्ष अविनाश कौशिक ने प्रदेश की मनोहर सरकार को अब तक की सबसे ईमानदार सरकार बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लिए विकास कार्य किया है। उन्होने यह भी कहा कि मनोहरलाल की सरकार ने बड़ा पारदर्शिता के साथ कार्य किया है। एक ही छत के नीचे ऑनलाईन कार्यो की सौगात देकर भ्रष्टाचार का खात्मा किया है। उन्होने कहा कि प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समूचे देश का समग्र विकास किया है। इसलिए विपक्ष उनके समक्ष बौना साबित हो रहा है। उन्होने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने भ्रष्टाचार तथा आतंकवाद के खिलाफ नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के जो फैसले लिए है वह पूरी तरह से देशहित में है। निकट भविष्य में इसके दूरगामी परिणाम देखने को मिलेगे। उन्होने करनाल के सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा को सबसे जांबाज और ईमानदार सांसद बताते हुए कहा कि उन्होने सांसद बनने के बाद हर वर्ग का ख्याल रखा। वह जब भी करनाल दौरे पर होते है तो लोगो के बीच इस तरह घुलमिल कर कार्य करते है। जैसे वह उनके परिवार के सदस्य हों। चूंकि वह जांबाज लेखक है। इसलिए जल्द ही लोगों की समस्याएं समझ जाते है। उन्होने जनता के कार्यो के लिए जिस प्रकार की ईमानदारी दिखाई है। वह अपने आप में बेमिसाल है। वह फिलहाल अमेरिका में अपना ईलाज करवा रहे है।

उन्हे उम्मीद है कि जल्दी ही वह जनता के बीच होंगे। उन्होने कहा कि करनाल के सांसद के साथ-साथ नीलोखेड़ी के विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने अपने विधानसभा क्षेत्र का ताबड़तोड़ विकास कार्य कर एक रिकार्ड कायम किया है। तरावड़ी टी-प्वाइंट से पुल तक चार मार्गी सडक़ का निर्माण, तरावड़ी में लड़कियों के लिए कॉलेज, तरावड़ी थाने की नई बिल्डिंग, करनाल मुगल कैनाल की तर्ज पर तरावड़ी नहर पर नई मार्किट का निर्माण, रेलवे का अंडर पास पुल तथा नगर में बनाई गई आधुनिक तकनीक की सडक़े तथा अन्य निर्माण होने से नगर के लोग विधायक के कार्यो से संतुष्ट है। यही नहीं नीलोखेड़ी, निगदू, निसिंग समेत प्रत्येक ग्रामीण क्षेत्र में विकास की नई कहानी की तस्वीर पेश कर रही है। यह सब विधायक भगवानदास कबीरपंथी के अथक और गंभीर प्रयासों के चलते ही हो पाया है।

इस अवसर पर रिटायर एक्सियन नारायण दत्त शर्मा, लोकनाथ भाटिया, परामत्मा दयाल शर्मा, शशीभूषण शर्मा, अशोक कुमार शर्मा,
प्रदूमन कौशिक, विनोद कुमार शर्मा, आदित्य कौशिक, देवीदयाल शर्मा, ध्रुव शर्मा, सिद्र्धाथ कौशिक मौजूद रहे

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *