Connect with us

Faridabad

होटल के कमरे में फंदे पर लटका मिला युवक,शादीशुदा प्रेमिका पर हत्या का आरोप

Published

on

सत्यखबर

फरीदाबाद में होटल में संदिग्ध हालात में इंजीनियरिंग स्टूडेंट की मौत के मामले में रविवार को बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक के घर वालों का आरोप है कि उस पर शारीरिक संबंधों के लिए दबाव बनाया जा रहा था। इसी के लिए होटल में बुलाया और नहीं मानने पर कथित गर्लफ्रेंड ने उसकी हत्या कर दी। उनका कहना है कि इस मामले को लेकर एक बार पंचायत भी हुई थी, लेकिन बावजूद इसके वह पीछा नहीं छोड़ रही थी। बहरहाल, पुलिस आरोपी लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

किसान संगठन : किसानों का इम्तिहान ले रही है सरकार

शनिवार को होटल में फंदे से लटका मिला था विशाल

बता दें कि नंगला एंक्लेव फेज-2 का रहने वाला 25 वर्षीय विशाल शनिवार को ओल्ड फरीदाबाद के मूनवैली स्थित OYO होटल में एक कमरे में फंदे से लटका मिला था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था। हालांकि पुलिस के मुताबिक विशाल ने आत्महत्या की थी। क्यों की थी इस बात का कुछ पता नहीं चल पाया है, होटल में विशाल के साथ आई उत्तर प्रदेश की एक लड़की का कहना था कि उसे कुछ पता नहीं। होटल में आने के बाद वह फ्रैश होने के लिए वॉशरूम गई थी और जब बाहर आई तो उसकी चुन्नी के सहारे विशाल फंदा लगाए मिला।

शादीशुदा है महिला

विशाल के पिता कृष्ण मोहन झा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उत्तर प्रदेश की यह महिला शादीशुदा है और पति के साथ दिल्ली में किराये पर रहती है। वह विशाल के संपर्क में कैसे आई, इस बात का पता नहीं, लेकिन वह अक्सर उसे शारीरिक संबंधों के लिए दबाव में लेने की कोशिश करती थी। कुछ समय पहले पंचायत में मामले को रफा-दफा कर दिया गया था, लेकिन बावजूद इसके वह विशाल को ब्लैकमेल करती रही। वह उसके साथ बलपूर्वक रिश्ता जारी रखना चाहती थी। बीते दिन इसी साजिश के तहत उसे होटल में बुलाया और मार डाला।

विशाल के पिता कृष्ण मोहन के अलावा चचेरे भाई अनिल झा और चचेरी बहन तनू झा ने यह भी बताया कि विशाल के शरीर पर चोट के कई निशान हैं, जिसके चलते यह शक यकीन में बदलना लाजमी है कि उसकी हत्या करके शव को लटकाया गया था। दूसरी ओर इस बारे में थाना प्रभारी भीम सिंह का कहना है कि परिजनों के आरोप के मुताबिक केस दर्ज करके महिला से पूछताछ की जा रही है। बाकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आने वाले तथ्य के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।