Connect with us

Haryana

बंद घर के अन्दर मिला रिटायर्ड ITI इंस्ट्रक्टर का शव, बदबु आने पर लगा पता

Published

on

सत्य खबर, करनाल

रविवार को करनाल में दो अलग-अलग जगह से दो लोगों के शव बड़ी बुरी हालत में मिले।जिसमे से एक शव शहर के पॉश एरिया में ITI से रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर का था जोकि गली सडी अवस्ता मे बंद घर के अंदर मिली है। इसका खुलासा तब हुआ, जब बदबू आने के चलते पड़ोसियों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। वही दूसरी और जिले के गांव पधाना में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है। वहां गंदे नाले के किनारे एक बोरी में युवक का शव मिली है। दोनों ही मामलों में पुलिस का कहना है कि इनकी मौत करीब एक हफ्ते पहले हुई है। फिलहाल पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दे कि करनाल शहर के RK पुर्रम में गली नंबर 5 के निवासी बिट्‌टू त्यागी का कहना है  यहां रिटायर्ड ITI इंस्ट्रक्टर बलदेव सिंह घर में अकेला ही रहता था। उसका बेटा पंजाब के किसी शहर में रह रहा है। पिछले कई दिन से बलदेव की कोई हलचल नजर नहीं आ रही थी, वहीं मोहल्ले में बदबू भी आ रही थी। आज छुट्‌टी होने के कर्ण वह घर पर ही थे तो दिन के बढ़ते तापमान के साथ फैल रही बदबू ने सांस लेना दूभर कर दिया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

वाही इस बारे में सेक्टर 32-33 के थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह ने  कहा कि जब पुलिस घर पर जाँच करने के लिए पहुंची तो  दोनों गलियों पर लगते दरवाजे अंदर से बंद मिले। जिसके बाद पुलिस ने घर के दरवाजे  तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां उन्हें इंस्ट्रक्टर का शव बहुत बुरी हालत में मिला। शव देख कर एसा लग रहा था कि उसकी मौत एक सप्ताह पहले ही हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने पंजाब में रहते मृतक के बेटे को सूचित करते हुए साथ ही मामले की जांच आगे बढ़ानी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े:- कोरोना के मरीजों के लिए अच्छी खबर,जानिए क्या है 

तोह वही दूसरी और गांव पधाना में गंदे नाले के पास बोरी में बंद डेड बॉडी मिली है। आशंका है कि चार-पांच दिन पहले ही हत्या की गई है। हालांकि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। SHO तरावड़ी कुलबीर कौर का कहना है कि घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की जांच की जा रही है।