Connect with us

Assandh

बसपा और इनेलो का गठबंधन है अटूट – प्रकाश भारती

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – बसपा और इनेलो का गठबंधन अटूट है प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी। आज सत्ताधारी पार्टी से आमजन का मोह भंग हो चूका है। जिसके कारन जनता बदलाव का मन बना चुकी है। उक्त विचार बसपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। वह असंध में […]

Published

on

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – बसपा और इनेलो का गठबंधन अटूट है प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी। आज सत्ताधारी पार्टी से आमजन का मोह भंग हो चूका है। जिसके कारन जनता बदलाव का मन बना चुकी है। उक्त विचार बसपा प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। वह असंध में बसपा नेता नरेंदर राणा ददलाना के पार्टी कार्यलय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। कार्यक्रम में पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा प्रदेश का माहौल ख़राब करने का काम कर रही है। जनता को जात पात के नाम पर आपस में भिड़ने को मजबूर कर रही है। भाजपा की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। प्रदेश की जनता भाजपा से सत्ता से बहार कर जनता से किए गए वादों का बदला लेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बनने वाली सरकार गठबंधन की होगी। सारे रिकार्ड तोड़ने का काम करेगी गोहाना रैली।

प्रकाश भारती ने कहा कि ताऊ देवीलाल की जयंती पर गोहाना में होने वाली रैली रिकार्ड तोड़ने का काम करेगी। जिस तरह से प्रदेश सरकार किसानो की फसलों को कोडियो के भाव लूट रही है उससे किसान कर्जदार हो रहा है। भाजपा राज में हर वर्ग बुरी तरह से पीस। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में 10 साल राज किया था लेकिन हरियाणा प्रदेश को विकास के मामले में पीछे धकेलने का काम किया गया था। जनता कांग्रेस राज को देख चुकी है। अध्यक्ष ने कहा कि बसपा व इनेलो का कार्यकर्ता एकजुट होकर गठबंधन के लिए दिनरात मेहनत कर रहे है। और मजबूत करने का काम कर रहे है। इस अवसर पर नरेंदर राणा ने कहा कि गठबंधन की सरकार बनेगी और प्रदेश का हर वर्ग खुशहाल होगा।

इस मोके पर कुलदीप राणा ,रणधीरराणा, रखपाल राणा इनेलो नेता, मनिंदर पहलवान, राम दास जिलाध्यक्ष बसपा ,रामकुमार सालवन ,कर्मबीर ,कृष्ण कुटेल ,कश्मीर शर्मा ,सुशील शर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *