Connect with us

Jhajjar

बहादुरगढ़ में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार, अस्पताल में भर्ती मरीजों की अटकी सांसे

Published

on

सत्य खबर, झज्जर, जगदीप राज्यान

झज्जर जिले में ऑक्सीजन की कमी को लेकर हा-हाकार मचना शुरू हो गया है।सबसे ज्यादा दिक्कत बहादुरगढ़ में है। यहां ऑक्सीजन की कमी के चलते अस्पताल में भर्ती मरीजों की जान पर खतरा आन मंडराया है।अस्पताल प्रबन्धन की माने तो जरूरत के हिसाब से उन्हें ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।कई अस्पताल तो ऐसे है जोकि ऑक्सीजन की किल्लत के चलते अस्पताल में भर्ती मरीजों को डिस्चार्ज करने को मजबूर हैं। वर्तमान में ऑक्सीजन की कमी के चलते जिस अस्पताल में दिक्कत शुरू हुई है वो है बहादुरगढ़ का जेजे अस्पताल। प्रबन्धन के अनुसार अस्पताल में ऑक्सीजन की भारी दिक्कत है।


यही वजह है कि मजबूरी में अटेन्डेंट को अपने मरीज वापस ले जाने के लिए प्रबन्धन को कहना पड़ रहा है। उधर जिला उपायुक्त जितेन्द्र दहिया के अनुसार अस्पताल प्रबन्धन को ये निर्देश दिए गए है कि उनके पास जितनी ऑक्सीजन है वो अपने पास उतने ही मरीज रखे….उनका ये भी कहना था कि जिले के अस्पतालों को 5-5 मिट्रिक टन ऑक्सीजन अलॉट है। उसी हिसाब से ऑक्सीजन अलॉट की जा रही है।

बहराल सरकार और प्रशासन ऑक्सीजन होने के लाख दावे कर रहा हो, लेकिन प्रदेश भर के ज्यादातर अस्पतालों में परीजों की सांसे ऑक्सीजन की कमी के बिना अटकी हुई है। ऐसे में उधर अस्पताल प्रबन्धन का कहना है कि ऑक्सीजन की कमी के चलते जिले में कोई बड़ा हादसा हो सकता है।
यह भी पढें:- हरियाणा के जनता सरकार नहीं भगवान भरोसे है : बजरंग गर्ग

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: कोरोना में मदद के लिए हैल्प लाइन नम्बर जारी – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इन हिंदी | Breaking News in Hindi | Satya khabar india News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *