Connect with us

Bahadurgarh

बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी के लिए की वोट की अपील करने पहुंचे ओमप्रकाश चौटाला

Published

on

सत्यखबर बहादुरगढ़ (योगेन्द्र सैनी) – इंडियन नेशनल लोकदल के सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बहादुरगढ़ के आसौदा गांव में इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह के लिये वोट की अपील की है। बहादुरगढ़ विधानसभा के गांव आसौदा में भारी भीड़ ने ओमप्रकाश चौटाला का जोरदार स्वागत किया। अपने चिरपरिचित अंदाज में चौटाला ने लोगों से उनके घर परिवार का हालचाल और खेतीबाड़ी के बारे में पूछा। चौटाला ने कहा कि इनेलो स्व़ चौधरी देवीलाल का लगाया हुआ पौधा है जो लोगों की सेवा में सदा जुटा रहता है। उन्होंने कहा कि इनेलो सरकार बनते ही प्रदेश के हर युवा को सरकारी नौकरी देने का काम किया जायेगा।

बुजुर्गों को हर दिन 100 रूप्ये के हिसाब से बुढ़ापा पेंशन देने का काम भी इनेलो सरकार बनते ही करेगी। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में इनेलो की लहर चल रही है। प्रदेश के कई जिले तो ऐसें जहां जिले की तमाम विधानसभा सीटों पर इनेलो के उम्मीदवार एकतरफा जीत हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 3600 बच्चों को नौकरी देने की सजा वो काट रहे हैं और सरकार जबरदस्ती उन्हे जेल में रखे हुये हैं ।उन्होंने बताया कि 65 साल से उपर के लोगों को रिहा करने का काननू है लेकिन 85 साल से ज्यादा उम्र होने और सजा पूरी होने पर भी उन्हे छोड़ा नही जा रहा है।

चौटाला ने लोगों से कहा कि जनता के हित के लिये वो फांसी तक चढ़ने को तैयार है। उन्होंनें लोगों से कहा कि एक बार राज बना दो थारे सारे टोटे काढ दयूंगा। ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि बहादुरगढ़ विधानसभा से इनेलो उम्मीदवार नफे सिंह राठी एक मजबूत नेता है जो जनता के हित के साथ सदैव खड़े रहते हैं। उन्होने कहा कि नफे सिंह को भारी संख्या में वोट करें ताकि इस प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर लाया जा सके।