Connect with us

Bahadurgarh

बहादुरगढ़ में मुस्लिम समुदाय ने दिया लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन

Published

on

सत्यखबर बहादुरगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट) – आज बहादुरगढ़ में मुस्लिम समुदाय ने दिया लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी से विधायक पद के उम्मीदवार किशनलाल पांचाल को अपना समर्थन। इस अवसर पर किशन लाल जी ने सर्व समाज के हितों को ध्यान में रखकर कार्य करने का आश्वासन दिया ।किशन लाल पांचाल ने कहा सभी धर्म सभी जातियां भारतवर्ष में पूरे सम्मान के साथ रहे और देश हित में और अपने क्षेत्र के विकास में अपना पूर्ण सहयोग करेंगी ऐसा मेरा विश्वास है।

किशन लाल पांचाल ने कहा कि मैं आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि विधायक बनने के बाद पूरे बहादुरगढ़ का चौमुखी विकास करके एक नया इतिहास रचा जाएगा सभी को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा । आज तक कांग्रेस बीजेपी और इनेलो जैसी पार्टियों ने केवल पिछड़े वर्ग का एससीबीसी समाज और मुस्लिम समाज की अनदेखी की है केवल इन्होंने इनका वोट लेकर इनका डिस्पोजल प्लेट की तरह इस्तेमाल किया है। अपने पूरे राजनीतिक कार्यकाल में अपना अपने परिवार का और अपने रिश्तेदारों का घर भरने के अलावा नोट बटोरने के अलावा कोई काम नहीं किया।

इस मौके पर मस्जिद के इमाम अब्दुल कादिर खजान सिंह जावेद खान नसीम आसिम शादाब मोहम्मद अकबर तोरीम रशीद समीर मोबिन अब्दुल रहमान अनवर अली अब्दुल अरमान माजिद आदि मुस्लिम समुदाय के सैकड़ों गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। आज हरियाणा के अंदर ऐसी स्थिति बनी हुई है ना बहन बेटी सुरक्षित हैं नाम मजदूर तबका सुरक्षित है। आज बहादुरगढ़ सब्जी मंडी के अंदर सब्जी मंडी के सभी दुकानदारों ने मजदूरों ने हड़ताल की हुई है। उनके बीच धरने पर बैठकर किशन लाल पांचाल जी ने कहा कि कल कुछ गुंडों ने जो उनके साथ मारपीट की है।

ये गुंडागर्दी का राज हमेशा के लिए समाप्त कर दिया जाएगा राजकुमार सैनी जी के हम उनके सिपाही हैं। हमारी लड़ाई इस गुंडागर्दी के विरुद्ध है सभी को एक समान जीने का अधिकार है। सभी को सभी सुविधाएं प्राप्त करने का अधिकार है किसी जाति विशेष या किसी व्यक्ति विशेष की यह धरोहर नहीं है यह लोकतंत्र है। हमें लोकतंत्र को बचाना है लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का साथ निभाना है ऑटो रिक्शा के निशान पर जो की *बेल्ट नंबर 6 पर अंकित है ऑटो के निशान पर बटन दबाकर विजय बनाएं मुझे जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

आप सभी के आशीर्वाद से जिस दिन में विधायक बनकर बहादुरगढ़ के अंदर आऊंगा सबसे पहले इस गुंडागर्दी को समाप्त करने के लिए कदम उठाया जाएगा क्षेत्र के विकास के लिए कदम उठाया जाएगा। एक परिवार एक रोजगार चाहे वह किसी भी जाति किसी भी धर्म से संबंध रखता हूं वह सभी भारतीय हैं हमारे भाई हैं हमारी बहनें बेटियां हैं बहन बेटियों के मान सम्मान और उनकी सुरक्षा के लिए ठोस तथा कड़े कदम उठाए जाएंगे उनके लिए विशेष तौर पर कानून व्यवस्था स्थापित की जाएगी वृद्धा पेंशन विकलांग पेंशन विधवा पेंशन बढ़ाकर ₹5000 की जाएगी मजदूर भाइयों के लिए मनरेगा के तहत 100 दिन की ढाणी के स्थान पर 300 दिन किए जाएंगे ₹300 किसान देगा तथा ₹300 सरकार की ओर से दिए जाएंगे इस प्रकार मजदूर भाई को ₹600 प्रतिदिन मिलेंगे।