Connect with us

Haryana

बाईपास से रोडवेज बस ले जाने को लेकर परिचालक व यात्री में हुई हाथापाई

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने रोडवेज परिचालक व चालक को आदेश दिये हुए है कि रोडवेज बसें बाईपास से न होकर बस स्टैण्ड पर पहुंचेगी और ऐसे आदेश को न मानने वाले चालक-परिचालक के खिलाफ आवश्यक कारवाई की जायेगी। लेकिन चालक-परिचालक आदेशों की अवहेलना करते नजर आ रहे हैं, […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने रोडवेज परिचालक व चालक को आदेश दिये हुए है कि रोडवेज बसें बाईपास से न होकर बस स्टैण्ड पर पहुंचेगी और ऐसे आदेश को न मानने वाले चालक-परिचालक के खिलाफ आवश्यक कारवाई की जायेगी। लेकिन चालक-परिचालक आदेशों की अवहेलना करते नजर आ रहे हैं, जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला बीती देर शाम देखने को मिला, जब चण्डीढ़ से वाया हिसार, तोशाम को जाने वाली भिवानी के तोशाम सब डिपो के रोडवेज बस चालक व परिचालक ने नरवाना बाईपास गुजारने के लिए कलायत बस स्टैण्ड पर ही सवारियों को कह दिया कि नरवाना जाने वाली सवारी अन्य बसों में बैठ जाये।

लेकिन कलायत से नरवाना के लिए 3 यात्री उसी बस में बैठे रहे। इसके बाद जब रोडवेज बस को नरवाना बाईपास से ले जाने लगे, तो तीनों यात्रियों ने इस पर ऐतराज जताया और बस को बस स्टैण्ड पर ले जाने की कहने लगे। लेकिन चालक व परिचालक अपनी जिद पर अड़े रहे और बस को बाइपास से गुजारने लगेे। तीनों यात्रियों की इस बात की फोन से वीडियो बनानी शुरू कर दी। जिस पर यात्रियों व परिचालक में इस बात पर झगड़ा हो गया। इसके बाद झगड़ा बढ़ता देख रोडवेज बस को सीधे शहर थाना ले गये, जहां परिचालक ने धरौदी वासी तरसेम व अन्य 2 युवकों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, हाथापाई करने की पुलिस में शिकायत दे दी। पुलिस इस मामले में आगामी कारवाई रह रही है। नरवाना बाईपास से बस गुजारने की शिकायत उनके पास नहीं आई है, अगर शिकायत मिलती है, तो चालक-परिचालक के खिलाफ आवश्यक कारवाई अमल में लाई जायेगी। यात्रियों को परेशान नहीं होने दिया जायेगा।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: exchange mail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *