Connect with us

Haryana

बिग बॉस के घर पर तरावड़ी का वकील रोमिल की दस्तक

खाकी और वकील ने मिलकर बिखेरा अपनी कला का जादू, हर घर में तालियों की गडग़ड़ाहट तरावड़ी,  (रोहित लामसर) बिग बॉस में तरावड़ी के वकील रोमिल चौधरी और नीलोखेड़ी पुलिस चौंकी में कार्यरत हैंडकास्ंटेबल निर्मल सिंह की जोड़ी सलमान खान के साथ अपना अंदाज बरकरार रखे हुए हैंै। टी.वी. सीरियल बिग बॉस में तरावड़ी के […]

Published

on

खाकी और वकील ने मिलकर बिखेरा अपनी कला का जादू, हर घर में तालियों की गडग़ड़ाहट
तरावड़ी,  (रोहित लामसर)
बिग बॉस में तरावड़ी के वकील रोमिल चौधरी और नीलोखेड़ी पुलिस चौंकी में कार्यरत हैंडकास्ंटेबल निर्मल सिंह की जोड़ी सलमान खान के साथ अपना अंदाज बरकरार रखे हुए हैंै। टी.वी. सीरियल बिग बॉस में तरावड़ी के रोमिल चौधरी और उसके दोस्त निर्मल का अंदाज देखकर तरावड़ी कस्बे के साथ-साथ पूरे जिले के लोगों के घरों में तालियों की गडग़ड़ाहट गूंजती दिखी। पहली बार तरावड़ी के छौरे रोमिल चौधरी ने बिग बॉस के घर में एंट्री मारकर दस्तक दी। उनके धांसू अदंाज से हर किसी के चेहरे पर खुशी की झलक दिखाई दी। रोमिल चौधरी के घर पर बधाई देने वालों की भीड़ से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि रोमिल चौधरी ने तरावड़ी क्षेत्र के साथ-साथ जिले करनाल और हरियाणा प्रदेश का नाम चमकाया है। इस बार बिग बॉस के घर में तरावड़ी के वकील रोमिल चौधरी और हैडकांस्टेबल निर्मल की जोड़ी धाक जमाऐगी। जब बिग बॉस के पहला शो में तरावड़ी के वकील रोमिल चौधरी और हैंडकांस्टेबल की जोड़ी का जबरदस्त अंदाज दिखा लोगों के चेहरे खिल उठे। काबिलेगौर है कि  30 वर्षीय रोमिल चौधरी तरावड़ी के रहने वाले हैं, जो करनाल कोर्ट में वकालत का काम करते हैं। वह पिछले पांच साल से बिग बॉस का आडिॅशन दे रहे थे। इस बार उन्हें पता चला कि जोड़ीदार के साथ मिलकर वह आडिॅशन दे सकते है।  इसलिए उन्होंने निर्मल सिंह को जोड़ीदार के रूप में चुना, जोकि पद से हरियाणा पुलिस में हैडकांस्टेबल हैं और नीलोखेड़ी पुलिस चौंकी में तैनात हैं। चैनल पर चले बिग बॉस में तरावड़ी के रोमिल चौधरी और निर्मल को देखने के लिए हर किसी की नजर टी.वी. चैनलों पर थी, बिग बॉस शुरू होते ही सभी घरों  में कामकाज छोडक़र जब बिग बॉस में  तरावड़ी के रोमिल चौधरी और निर्मल को सलमान खान के साथ देखा तो तालियां की गडग़ड़ाहट सुनाई दी।
कदम चूमती है सफलता :- रामसिंह नंबरदार
इधर रोमिल चौधरी के पिता रामसिंह नंबरदार ने कहा कि घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। हर कोई चैनल पर बिग बॉस सीरियल देखने के इंतजार में रहता है। उन्होंने बताया कि दोनों दोस्त हैं। अब दोनों दोस्तों पर पूरे देश की निगाहें भी टिकी हुई हैं। रामसिंह नंबरदार ने बताया कि रोमिल चौधरी और निर्मल सिंह ने जीत का परचम लहराने के लिए ही बिग बॉस के घर में एंट्री की है।
2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: fake vs real rolex

  2. Pingback: best shop to buy cvv2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *