Connect with us

Entertainment

बिग बॉस में नजर आयेंगे यशराज, यशराज है रसोडे में कौन था के रैपर

Published

on

सत्य खबर, इंडिया

बिग बॉस सीजन 14 को लेकर प्लानिंग होनी शुरू हो गई है। इस दौरान ये बातचीत भी शुरु हो गई हैं कि इस साल के बिग बॉस में कौन से सेलेब्रिटी 3 महीने के लिए बिग बॉस के घर में आएँगे। इस सीजन में क्या कुछ बदलाव होंगे इसे लेकर भी प्लानिंग होना शुरू हो गई है।

रसौड़े में कौन रैपर यशराज मुखाटे को सीजन 14 में लाए जाने की बातें कही जा रही थीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक यशराज ने बातचीत में कहा- अभी मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं। अभी मैं एक म्युजीशियन के तौर पर खुश महसूस कर रहा हूं और अपने फैन्स को एंटरटेन करके मुझे अच्छा लग रहा है|

यशराज ने कहा, “मैं खुद को और बेहतर बनाने और आगे जाने पर काम कर रहा हूं और अभी मैं शो के मेकर्स का ये प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करूंगा।  बता दें कि कोकिलाबेन वायरल सॉन्ग के मेकर यशराज क्लिप के वायरल होने के बाद रातों रात मशहूर हो गए थे।  उन्होंने टीवी शो साथ निभाना साथिया की एक क्लिप को एडिट करके जबरदस्त साउंड एडिटिंग की थी| जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

यशराज ने बताया कि वह हिंदी टीवी शोज के फैन नहीं है। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार मराठी टीवी शोज देखना पसंद करते हैं। उनकी मां भी सास बहू शोज खूब देखती हैं।यशराज ने बताया कि उनकी मां एक बिजनेस वुमेन हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने ये शोज देखे नहीं हैं लेकिन उन्हें कोकिला और गोपी बहू के बारे में सोशल मीडिया से पता चला था.