Connect with us

Haryana

बुजुर्ग दंपत्ति से 5 लाख और करीब 20 तोले सोना लूटा

नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम सत्यखबर, पलवल (मुकेश कुमार) – गांव बामनीखेडा निवासी विनोद कुमार ने बताया कि रेलवे फाटक के निकट उनका खल का गोदाम है। गोदाम के उपर ही उन्होंने अपना निवास बना रखा है। रोजाना की तरह वह गोदाम बंद करके सोने के […]

Published

on

नकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

सत्यखबर, पलवल (मुकेश कुमार) – गांव बामनीखेडा निवासी विनोद कुमार ने बताया कि रेलवे फाटक के निकट उनका खल का गोदाम है। गोदाम के उपर ही उन्होंने अपना निवास बना रखा है। रोजाना की तरह वह गोदाम बंद करके सोने के चले गए। सुबह के करीब 3 बजे कुछ अज्ञात लोग आए और दरवाजे की कुंदी तोडकर अन्दर कमरे में घुस गए। सभी लोगों ने अपने चेहरे ढके हुए थे। बदमाशों ने हथियार के दम पर उनको व उनकी पत्नी को बंधक बना लिया। बदमाशों ने दंपत्ति से अलमारी की चाबिया लेकर नकदी व सोना निकाल लिया। जिसके बाद बदमाश दंपत्ति के को जान से मारने की धमकी देते हुए कमरे में बंद करके वहां से फरार हो गए।

पीड़ित ने बताया कि बदमाश उनके 5 लाख रूपये नकद और करीब 20 तोले सोना लूटकर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद दंपत्ति ने आवाज लगाकार मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद आस पास के लोग वंहा पंहुचे और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को पता चला है कि बदमाश घर के पीछे से अन्दर दाखिल हुए थे। घर के पीछे खेतो में पुलिस को एक छोटी खाली तिजोरी, और चोरी में दीवार पर चढने के लिए प्रयोग में लाया गया सामान मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: Exchange Bulut Mail

  2. Pingback: dumps 101

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *