Connect with us

Haryana

भगवान वाल्मीकि सभी वर्गों के प्रेरणास्रोत- जसबीर देशवाल

वाल्मीकि जयंती पर कई गांवों के कार्यक्रम में विधायक जसबीर देशवाल ने शिरकत की सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – भगवान वाल्मीकि सभी वर्गों के लोगो के लिए प्रेरणा के स्रोत है। उनकी अमर रचना रामायण मूल्य आधारित समाज को नई दिशा देती है। यह बाते विधायक जसबीर देशवाल ने वाल्मीकि जयंती कार्यक्रम में सभी को […]

Published

on

वाल्मीकि जयंती पर कई गांवों के कार्यक्रम में विधायक जसबीर देशवाल ने शिरकत की
सत्यखबर सफीदों (ब्यूरो रिपोर्ट) – भगवान वाल्मीकि सभी वर्गों के लोगो के लिए प्रेरणा के स्रोत है। उनकी अमर रचना रामायण मूल्य आधारित समाज को नई दिशा देती है। यह बाते विधायक जसबीर देशवाल ने वाल्मीकि जयंती कार्यक्रम में सभी को बधाई देने के दौरान कही। विधायक जसबीर देशवाल ने साहनपुर, सिंघाना, ऐंचराकला और कारखाना गांव में आयोजित वाल्मीकि जयंती कार्यक्रम में शिरकत की।

उन्होेने कहा कि हमे भगवान वाल्मीकि के बताये मार्ग पर चलकर समाज के हित के लिए काम करना चाहिए। उन्होने इस पवित्र दिवस को आपसी भाईचारे, शांति और सदभावना से मिलजुलकर मनाने की अपील की। विधायक जसबीर देशवाल ने कहा कि भववान वाल्मीकि ने ही भगवान राम का दर्शन हमे कराया। सभी लोगो ने समाज मे व्याप्त सभी प्रकार का भेदभाव, विषमता एंव उंच-नींच को समाप्त करने का संकल्प लिया। इस मौके पर सोमपाल, सूरत सिंह, बलिन्दर, शमशेर, अमरपाल, नरेश, संदीप, ईश्वर, एकराम।