Connect with us

Chandigarh

भाजपा कोर कमेटी का निर्णय शुरू होंगे भाजपा के सभी कार्यक्रम। टकराव की संभावना

Published

on

सत्यख़बर, चंडीगढ़

किसानों का आक्रमक विरोध झेल रहे भाजपा के विधायक मंत्री और पदाधिकारी अब सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे। भाजपा कोर कमेटी की बैठक में यह फैसला हुआ और जिला अध्यक्षों की बैठक में इस पर अंतिम मोहर लगी है।

 

14 अप्रैल  को बाबा भीमराव अंबेडकर जयंती से हरियाणा में बड़े स्तर के कार्यक्रमों का आगाज होगा। 14 अप्रैल को हरियाणा बीजेपी हर जिला मुख्यालय पर कार्यक्रम करेगी।6 अप्रैल को हुए भाजपा के स्थापना दिवस पर 20 हजार बूथों के कार्यक्रम से हरियाणा बीजेपी आश्वस्त है।

कोर कमेटी की बैठक में फैसला लिया गया‌

हरियाणा बीजेपी की तरफ से विधायक और मंत्रियों की बाबा अंबेडकर की जयंती पर 14 अप्रैल को कार्यक्रम लगाए जाएंगे।विधायक और मंत्री भी तमाम कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

भाजपा द्वारा तय किए गए इन कार्यक्रमों के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा रणनीति के तहत अपने कार्यक्रमों को शुरू करना चाहती है। भीमराव अंबेडकर की जयंती पर कार्यक्रम की शुरुआत इसलिए की गई है ताकि अगर कोई विरोध हो तो कहा जा सके कि किसानों के नाम पर कांग्रेस दलित लोगों को दबाना चाहती है।

बताया जा रहा है कि इन सभी कार्यक्रमों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जाएंगे । विरोध करने वालों के साथ सख्ती से निपटा जा सकता है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: आढ़तियों के हड़ताल पर जाने करो लेकर ANIL VIJ का बड़ा बयान, क्या बोले पढ़े यहां – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *