Connect with us

Chandigarh

भाजपा छुपा रही घोषणा-पत्र को, नहीं किया एक भी वादा पूरा – जयहिंद

Published

on

सत्यखबर चंडीगढ़, (ब्यूरो रिपोर्ट) – आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि भाजपा ने पिछले पांच साल में घोषणा पत्र में किए गए एक भी वायदे को पूरा नहीं किया। आज भाजपा घोषणा पत्र को छुपा रही है, क्योंकि घोषणा पत्र के आधार पर कोई काम नहीं किया गया है। केवल प्रदेश की जनता को गुमराह करने का किया है।

प्रदेशाध्यक्ष ने दूसरे दलों से आए नेताओं को टिकट देने व मंत्रियों के टिकट काटने पर तंज कसते हुए कहा कि वे पांच साल टिकटॉक पर गाना गाएं। भाजपा के पास 90 हलकों में उम्मीदवार तक नहीं थे, दूसरे दलों से नेताओं को शामिल करके उन्हें चुनाव मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी ने 46 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, आम आदमी पार्टी ने जमीनी स्तर पर जुड़े कार्यकर्ताओं को टिकेट दी है जिन्होंने जनता के लिए लाठियां खाई है।

आप प्रदेशाध्यक्ष बुधवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था, महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराध मुद्दे हैं। जल्द ही आप की ओर से घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। दिल्ली में कराए गए कामों के आधार पर वोट मांग रहे हैं और जनता को दिल्ली सरकार व हरियाणा में करा गए विकास कार्यों का फर्क बताया जा रहा है।

भाजपा के मिशन-75 पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए जयहिंद ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के नेता को जनता को धमकाते हैं, उससे भाजपा 75 पार तो दूर की बात 15 पार भी नहीं करेगी। प्रदेश में बिखरते हुए विपक्ष पर जयहिंद ने आरोप लगाया कि कांग्रेस की टिकटें अमित शाह की सलाह के बाद बांटी गई हैं। उन्होंने दिल्ली में कराए गए विकास कार्यों पर कहा कि दिल्ली में 200 यूनिट तक बिजली फ्री जा दी है, 20 हजार लीटर पानी जनता को मुफ्त में मिल रहा है। विश्व के सबसे बेहतरीन स्कूल दिल्ली में हैं। मोहल्ला क्लीनिक प्रोजेक्ट पर विदेशी रिसर्च करने पहुंच रहे हैं। शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता व नौकरी दी जा रही है। यही सब व्यवस्था हरियाणा में भी लागू की जाएगी।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जनता खट्टर के फरसे काण्ड को भूलने वाली नही है। विधानसभा चुनाव में जनता व् प्रदेश के युवा खट्टर को हरिद्वार पार भेजंगे।