Connect with us

Ambala

भाजपा ने जनता के साथ किए 154 वादों में से एक भी पूरा नहीं किया – शैली चौधरी

Published

on

सत्य खबर, नारायणगढ़ (सरिता धीमान) – नारायणगढ़ विधानसभा ये कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी शैली चौधरी ने हल्का नारायणगढ़ के शकरपुरा, जौली, महुआ खेड़ी, नखड़ौली, शाहपुर, नन्दूवाली, फतेहपुर, भूखड़ी, हसनपुर, नगला राजपुताना, बेरखेड़ी व नारायणगढ़ शहर के वार्ड 1 में आयोजित कार्यक्रमों में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी है और अब बदलाव चहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव से पूर्व जनता के साथ 154 वादे किए थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया।

भाजपा की सरकार से कर्मचारी, व्यापारी, मजदूर, किसान, महिलाएं व युवा सभी परेशान हैं। शैली चौधरी ने कहा कि नारायणगढ़ क्षेत्र के किसान नारायणगढ़ शुगर मिल से अपनी गन्ने की फसल की पेमेंट लेने के लिए पिछले पांच वर्ष से लगातार धरने प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अब तक किसानों को उनकी पेमेंट नहीं मिली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दस वर्ष के शासनकाल में कभी भी किसानों को शुगर मिल से अपनी पेमेंट के लिए धरने प्रदर्शन नहीं करने पड़े।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर नारायणगढ़ क्षेत्र में सहकारी शुगर मिल लगवाई जायेगी ताकि किसानों को कोई परेशानी न आए। पूर्व विधायक राम किशन गुज्जर ने कहा कि पिछले पांच वर्ष के दौरान हल्का नारायणगढ़ का तो विकास नहीं हुआ बल्कि एक भी व्यक्ति का विकास हुआ। उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। क्षेत्र में हत्या होना व दुर्घटनाओं में लोगों का मारा जाना आम बात हो चुकी है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक संरक्षण में खनन माफिया सक्रिय है जिसकी कांग्रेस सरकार बनने पर जांच करवाई जायेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर क्षेत्र के युवाओं को मैरिट के आधार पर सरकारी नौकरियों में पूरा हिस्सा दिलवाया जायेगा व क्षेत्र का विकास करवाया जायेगा। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर सामान्य अस्पताल नारायणगढ़ की दशा में सुधार किया जायेगा व चिकित्सकों का प्रबंधन किया जायेगा ताकि लोगों को कोई परेशानी न आए। इस अवसर पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे।