Connect with us

Chandigarh

भाजपा में टिक-टोक बनाओ, टिकेट पाओ – जयहिन्द

Published

on

सत्यखबर चंडीगढ़ (ब्यूरो रिपोर्ट) – आज आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशियों की रोहतक राज्य कार्यालय में मीटिंग हुई। इस मीटिंग की अध्यक्षता हरियाणा सह-प्रभारी सांसद डॉ सुशील गुप्ता व् प्रदेशाध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द जी ने ली। इस मीटिंग में सभी प्रत्याशियों को चुनाव प्रचार-प्रसार के व आदर्श आचार-संहिता के पालना के दिशा-निर्देश दिए गये।

वही प्रदेशाध्यक्ष पंडित नवीन जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी में जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकताओं को अपना उम्मीदवार बनाया है जिन्होंने जनता के लिए लाठियां खाई है। आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता स्टार प्रचारक है। सभी उम्मीदवारों को चुनाव कैम्पेनिंग की ट्रेनिंग दी है व् मेनिफेस्टों के लिए प्रत्याशियों से उनकी विधानसभाओं से सम्बन्धित समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की गई। आम आदमी पार्टी जल्द ही अपना मेनिफेस्टो जारी करेगी जो जनता की समस्याओं से जुड़ा हुआ होगा। आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता दूसरी पार्टियों के एक हजार कार्यकर्ताओं के बराबर है। आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दिल्ली को मॉडल को लेकर जनता के बीच जा रहे है व् वोट मांग रहे है।

पत्रकारों द्वारा पूछे गये भाजपा में टिकेट वितरण के सवाल पर प्रदेशाध्यक्ष जयहिन्द ने भाजपा के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा में जमीनी स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ताओं को नहीं बल्कि टिक-टोक में गाना गाने वालों को मिलती है। प्रदेशाध्यक्ष ने विपुल गोयल, राव नरबीर सहित टिकेट के लिए रोने वाले भाजपा नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि ये अगले पांच साल टिक-टोक पर गाना गाये और अगली बार भाजपा से टिकेट पाए। भाजपा में जिस तरह से टिकेट का वितरण हुआ उससे साफ़ है कि भाजपा 75 पार तो दूर 15 पार नही जा पायेगी। अबकी बार जमीन पर काम करने वालों और टिक-टोक पर गाना गाने वालों के बीच मुकाबला होगा।

इस अवसर पर सांसद सुशील गुप्ता ने सभी उम्मीदवारों को शुभकामनाये देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे है न कि धर्म-जाति को लेकर। आम आदमी पार्टी ने जो दिल्ली में काम किये है चाहे बिजली-पानी, शिक्षा-स्वास्थ्य, रोजगार, किसान-जवान के लिए जो एतिहसिक काम किये है प्रत्याशी उसी मॉडल को लेकर जनता के बीच जा रहे है। आम आदमी पार्टी ने उसको उम्मीदवार बनाया है जो जनता के दर्द को समझ सके। अगर हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार सत्ता में आती है तो दिल्ली से कई गुना काम हरियाणा में होगा।