Connect with us

Haryana

भाजपा राज में किसानों की आय दोगुनी नहीं, भाजपा वालों की आय तीन-चार गुणा बढ़ गई है – दुष्यंत चौटाला

Published

on

सत्यखबर नारनौंद (ब्यूरो रिपोर्ट) – जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि किसान की आय दोगुनी करने का वादा करके सत्ता में आई भाजपा सरकार ने किसानों की आय तो दोगुनी नहीं की लेकिन अपने मंत्रियों और नेताओं की आय को तीन-चार गुणा बढ़ा दी है। उन्होंने कहा कि किसान भाजपा सरकार से पूछने का काम करें कि कैसे कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की आय चार-पांच गुना और वित्त मंत्री की आय तीन गुणा बढ़ी। उन्होंने कहा कि आज जनता से लूटे इन्हीं पैसों के दम पर भाजपा चुनाव लड़ रही है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इसी तरह आज बेरोजगार युवाओं को रोजगार नहीं बल्कि उन्हें दर-दर की ठोकरे खिलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि ग्रुप डी में मनोहर खट्टर सरकार ने एमफिल-पीएचडी योग्यता वालों को चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी लगाकर उनकी तीन पीढ़ियों का भविष्य दांव पर लगा दिया। उन्होंने कहा कि माली, चपरासी का काम तो आठवीं पास भी कर सकते हैं तो फिर उच्च शिक्षा वाले युवकों के भविष्य के साथ क्यों खिलवाड़ किया गया।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में नौकरियां बेची गई, पेपर लीकर करके करोड़ों रूपये कमाए गए और प्रदेश के इतिहास में पहली बार ज्यूडशरी का पेपर लीक हुआ और करोड़ों रूपये कमाए गए। उन्होंने कहा कि खट्टर साहब झूठा ढोंग ज्यादा नहीं चलेगा और इस बार जनता भाजपा को प्रदेश से चलता कर देगी।

वहीं भाजपा प्रभारी अनिल जैन द्वारा दुष्यंत को बंदर कहने पर टिप्पणी करते हुए दुष्यंत ने कहा कि मुझे बंदर बताने वाले यह अच्छी तरह जान भी लें और समझ भी लें कि जिस प्रकार से वानर सेना ने पापी लंका का नाश किया उसी तरह से रावण रूपी भाजपा सरकार का नाश भी प्रदेश की युवा रूपी वानर सेना ही नाश करेगी।

नारनौंद हलके का दौरा करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार नारनौंद हलके से जेजेपी प्रत्याशी रामकुमार गौतम को अपना वोट देकर उन्हें चंडीगढ़ भेजें। उन्होंने कहा कि गौतम को डाला गया एक-एक वोट मुझे ताकत के रूप में मिलेगा और यह ताकत आपकी होगी।

नारनौंद में पहुंचने पर हलके के लोगों ने दुष्यंत का जोरदार स्वागत किया और फूल बरसाकर अपना दुष्यंत को साथ देने का वायदा किया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर महिलाओं को 55 साल की उम्र से ही और पुरूषों को 58 वर्ष की उम्र में प्रतिमाह 5100 रूपये प्रतिमाह पेंशन देंगे। टयूबवैल के कनेक्शन फ्री देंगे और प्रदेश के युवाओं के लिए सरकारी और निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत रोजगार आरक्षित करेंगे। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के लोग बढ़ते अपराधों और खेतों, गली- सड़कों पर घूमने वालों सांडों से हर कोई परेशान है। जेजेपी के सत्ता में आते ही इन सांडों और गुंडों कर इजाज कर देंगे।