Connect with us

Assandh

भाजपा सरकार ने जात-पात व क्षेत्रवाद के भेदभाव को मिटाया, आम लोगों की भलाई के लिए किये जा रहे है काम – बख्शीश सिंह

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र में करोड़ों रूपये की लागत से विकास कार्य करवाएं जा रहे है। भाजपा ही एक ऐसी सरकार है जो जात-पात व क्षेत्रवाद में विश्वास नहीं करती बल्कि आम आदमी का काम कर रही […]

Published

on

सत्यखबर, असंध (रोहताश वर्मा) – असंध के विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्र में करोड़ों रूपये की लागत से विकास कार्य करवाएं जा रहे है। भाजपा ही एक ऐसी सरकार है जो जात-पात व क्षेत्रवाद में विश्वास नहीं करती बल्कि आम आदमी का काम कर रही है।
विधायक शनिवार देर सांय गांव पंगाला में करीब 8 लाख 50 हजार रूपये की लागत से तैयार रबारी समाज की चौपाल तथा करीब 27 लाख 50 हजार रूपये की लागत से निर्मित गांव की फिरनी व विभिन्न गलियों के उद्घाटन उपरांत उपस्थित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी, जीएसटी,वन रैंक-वन पेंशन देने जैसे कड़े फैसले लिए तथा किसानों की धान की फसल का समर्थन मूल्य 200 रूपये बढ़ाया,जिससे किसानों को प्रति एकड़ 5 से 6 हजार रूपये लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब का बेटा है और इसलिए गरीबों व किसानों के हितों में फैसले ले रहे है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार पर करारी चोट की है, लोगों को ऑनलाईन सुविधा देकर सीधे तौर पर फायदा पहुंचाया है तथा बिजली के बिलों को लगभग आधा करके गरीब व मध्यम वर्ग के लोगों को लाभ दिया है।

विधायक ने कहा कि मैं आपके दुख-सुख का साथी हूं,मैं पैसे कमाने राजनीति में नहीं आया बल्कि आप लोगों की सेवा करने आया हूं। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टी के लोग आपके पास वोट मांगने आएंगे, किसी के बहकावे में ना आए,सोच समझकर फैसला लें। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना के अंतर्गत देश की लगभग 10 करोड़ गरीब जनता को 5 लाख रूपये तक का स्वास्थ्य लाभ दिया जाएगा, जिससे अब उन्हें अपनी बीमारी के ईलाज के लिए पैसे की कमी आड़े नहीं आएगी। उन्होंने सभी उपस्थितजनों से आह्वान किया कि वे प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत के सपने को पूरा करने के में अधिक से अधिक सहयोग करें और अपने आस-पास साफ सफाई रखकर दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। इस मौके पर विधायक ने ग्रांम पंचायत की मांग पर श्मशान घाट का रास्ता पक्का बनवाने, पंगाला से राहड़ा वाली सडक़ बनवाने तथा बस सुविधा लगवाने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर नगरपालिका चेयरमैन दीपक छाबड़ा, अनाज मंडी प्रधान रामनिवास जिंदल, सरपंच आरती देवी, शीशपाल, मंडल अध्यक्ष रमेश जांगड़ा, सरपंच बलिन्द्र टूर्ण पोपड़ा, सुभाष कौलखेड़ा, सुमित कुमार सिरसी, अजय कुमार,धर्म सिंह, मेहर सिंह, राजपाल व रमन गर्ग सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *