Connect with us

Haryana

भारतीय सामाजिक न्याय पार्टी की बैठक सम्पन्न

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – भारतीय सामाजिक न्याय पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रामकिशन सैन ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा के चुनावों में 3 व विधानसभा के चुनावों में 27 टिकट एस सी समाज के लोगों को देने का काम करेगी ताकि इस वर्ग को राजनीतिक तौर पर मजबूत किया जा सकें। वे वीरवार को नगर […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – भारतीय सामाजिक न्याय पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष रामकिशन सैन ने कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा के चुनावों में 3 व विधानसभा के चुनावों में 27 टिकट एस सी समाज के लोगों को देने का काम करेगी ताकि इस वर्ग को राजनीतिक तौर पर मजबूत किया जा सकें। वे वीरवार को नगर की कश्यप धर्मशाला में कार्यकत्र्ताओं की एक हलका स्तरीय बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि देश की प्रत्येक राजनीतिक पार्टी ने इस वर्ग को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर शोषण करने का काम किया है।

वर्तमान समय में उनकी पार्टी का सगठन हरियाणा प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ा है। उन्होंने जींद विधानसभा में होने वाले उप-चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि इस चुनाव में उनकी पार्टी अपना उम्मीदवार खडा करेगी। इस मौके पर उनके साथ सामाजिक न्याय मोर्चा के प्रभारी रामदिया प्रजापति, पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मपाल ङ्क्षसहमार, जिलाध्यक्ष संदीप बराह कलां, वकील नरेश सोलंकी, सुखदेव मेहरा, सुरज, राजेश आसन व धर्म ङ्क्षसह राठी भी विशेष रूप से मौजूद थे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: fake patek philippe watch

  2. Pingback: ถาดกระดาษ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *