Connect with us

Haryana

भूपेंद्र हुड्डा प्रॉपर्टी डीलर 10 साल में पहुंचाया केवल अपने चहेतों को लाभ – नांदल

Published

on

सत्यखबर रोहतक (ब्यूरो रिपोर्ट) – गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल और रोहतक के प्रभारी उजैन से सांसद भाई अनिल ने आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान रोहतक शहर के सेक्टर 3 में पहुंचे। वहाँ पर लोगो ने दोनों का फूल मालाओं से सतीश नांदल व उजैन से सांसद अनिल पिचोंरिया का जोरदार स्वागत किया। उससे पहले आज बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह ने महम में तीन विधानसभा की जनता को सम्बोधित किया और सतीश नांदल के लिए वोट की अपील की । नांदल ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा ने 10 साल के शासनकाल में केवल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम किया है और सिर्फ अपने निजी लोगों को फायदा पहुंचाया है।

सतीश नांदल ने कहा कि अमित शाह के आने से उनकी सीट पर जीत तय हो गई है। क्योंकि अमित शाह ने जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के कारनामों को गिनवाया है उससे जनता के सामने कांग्रेस की सारी छवि उजागर हो गई है। कांग्रेस पार्टी ने सिर्फ स्वार्थ की राजनीति की है और राष्ट्रहित के बारे में कभी नहीं सोचा। जो लोग धारा 370 का विरोध कर सकते हैं, वे देश के लिए क्या काम कर पाएंगे। नांदल ने कहा कि रोहतक की चारो सीट पर इस बार कमल का फूल खिलेगा। आज कांग्रेस के पास ना नियत है और ना नीति। भूपेंदर हूडा है तो प्रॉपर्टी डीलर हैं। कलानोर बाईपास केवल अपने चहेतों को फायदा देने के लिए निकाला गया है। हुडडा ने कभी भी हल्के का दौरा नही किया और नही लोंगो के शुख दुख में शामिल हुए। अब जनता जान चुकी है । कुछ अपने चहेतों को ही फायदा पहुंचाया है । कलानोर बाई पास बनाए है वहां भूपेंदर हुड्डा के चहेते बी बी बत्रा और रघबीर कादयान की जमीन है।

वही उज्जैन से सांसद भाई अनिल ने सतीश नांदल के साथ शहर के गढ़ी सांपला किलोई में लगते सेक्टर वासियों के बीच जाकर वोट की अपील की सांसद ने कहा सतीश नांदल मेहनती कर्मठ और इमानदार नेता है जो कांग्रेस पार्टी की तरह लूट खसूट नहीं करेंगे और हमेशा जनता के बीच रहते हैं और विधायक बनने के बाद जनता की समस्याओं का बखूबी निदान करेंगे भारतीय जनता पार्टी के विकास को आगे बढ़ाएंगे। सतीश नांदल भाईचारे में विश्वास करते हैं उन्होंने मतदाताओं से अपील की आने वाली 21 तारीख को सभी मतदाता अपना एक-एक वोट भाई सतीश नांदल को देकर कामयाब करें।