Connect with us

Haryana

भोंडसी जेलर को जान से मारने की धमकी, हमले की कोशिश

दो फार्च्यूनर और एक स्कार्पियो पर सवार होकर आए थे बदमाश सत्य खबर, गुरुग्राम – साइबर सिटी गुरुग्राम के भोंडसी मॉडर्न जेल के जेलर जय किशन छिल्लर पर हमले की कोशिश नाकाम हुई है। जेल प्रबंधन की तरफ से दी गई शिकायत के मुताबिक सोमवार की रात करीब ढाई बजे दो फोर्चुनर और एक स्कार्पियो […]

Published

on

दो फार्च्यूनर और एक स्कार्पियो पर सवार होकर आए थे बदमाश

सत्य खबर, गुरुग्राम – साइबर सिटी गुरुग्राम के भोंडसी मॉडर्न जेल के जेलर जय किशन छिल्लर पर हमले की कोशिश नाकाम हुई है। जेल प्रबंधन की तरफ से दी गई शिकायत के मुताबिक सोमवार की रात करीब ढाई बजे दो फोर्चुनर और एक स्कार्पियो पर सवार करीब दो दर्जन पहलवान टाइप के लोग जेल के पास पहुंचे। जेल से पहले लगे सुरक्षा बैरियर पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने उन्हें रोककर आने का कारण पूछा। कार में सवार एक शक्श ने अपने आप को भोंडसी जेल के जेलर जय किशन छीलर का रिश्तेदार बताते हुए मिलने की बात कही। सुरक्षाकर्मी ने इतनी रात को रिश्तेदार आने की बात सुन उनसे जेलर से बात कराने को कहा जिसपर बदमाशों ने फोन न होने का हवाला दिया।

इतना ही नही जब इण्टरकॉम के सहारे सुरक्षाकर्मी ने बात करने की कोशिश की तो बदमाशों ने पहले रिश्वत देने की कोशिश की लेकिन रिश्वत लेने से इनकार करने पर आरोपियों ने बंदूक के नोक पर गाली गलौज शुरू कर दी। इसी दरम्यान सुरक्षाकर्मी ने अपने एनफोर्समेंट को सूचित करने का हवाला दिया। फोर्स आने की सूचना मिलते ही सभी हमलावर जेलर को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सुरक्षा कर्मी राम मेहर की शिकायत पर पुलिस ने भोंडसी थाना में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकायतकर्ता के मुताबिक आरोपियों के कार के नम्बर प्लेट पर ब्लैक पट्टी लगी हुई थी जजिस वजह से कार का नम्बर प्लेट भी नही देख पाया। फिलहाल पुलिस रास्ते मे लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है साथ ही पुलिस जेलर से भी पूछताछ करने में जुटी है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर कौन थे ये हमलावर क्या जेल में बंद किसी खूंखार अपराधी के गुर्गे थे या फिर आपसी रंजिश का कोई नतीजा ये तो जांच के बाद ही साफ हो पाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *